मुसीबत में फंसी बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय, कर दी हैं ये बड़ी गलती, हो सकती है जेल


बच्चन परिवार इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर फैमिली में से एक है। ऐश्वर्या राय बच्चन किसी न किसी वजह चर्चा में बनी रहती हैं। इन दिनों ऐश्वर्या एक बार चर्चा में हैं। बच्चन परिवार की बहू होने की वजह से होने वाली ज्यादा लोकप्रियता हासिल है।

ऐश्वर्या राय ने कर दी बड़ी गलती

ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकों फैंस का भरपूर प्यार और सहयोग मिलता है। 2022 में उनकी फिल्म ‘पीएस-1’  रीलीज हुई। जिसको लोगों ने काफी पसंद किया था। खबरों की माने तो ‘पीएस-2’  अप्रैल में रिलीज होगा।

बता दें कि बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन ने अभी तक टैक्स नहीं भरा है। एक्ट्रेस ने नासिक के सिन्नर में अड़वाड़ी इलाके एक पवन चक्की के लिए जमीन भी खरीदी थी। वही उनकी 1 साल का टैक्स 21, 960 रुपए टेक्स बकाया है। इस टैक्स को चुकाने के लिए सिन्नर के तहसीलदार ने ऐश्वर्या राय बच्चन को नोटिस भेजा है।

ऐश्वर्या समेत 1200 लोगों के खिलाफ नोटिस जारी

बता दें कि सिन्नर में अड़वाड़ी एरिया में ऐश्वर्या के नाम एक हेक्टेयर जमीन है, जिसका अभी तक उन्होंने टैक्स नहीं जमा किया है। ऐश्वर्या राय के साथ 1200 लोगों को ये नोटिस जारी किया गया है।

वहीं अभी तक ऐश्वर्या राय बच्चन ने अभी तक इस नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया है। ऐसे में रेवेन्यू डिपार्टमेंट ने मार्च के आखिरी तक उन्हें टैक्स चुकाने के लिए नोटिस भेजा है। सिर्फ ऐश्वर्या राय बच्चन ही नहीं बल्कि उस इलाके में 1200 लोगों को नोटिस भेजे गए। जिनकी जमीन के टैक्स के लिए रेवेन्यू डिपार्टमेंट के द्वारा नोटिस भेजा गया।

हालांकि अभी ऐश्वर्या ने कोई एक्शन नहीं दिए हैं कि वह कब तक बकाए को चुकाएंगी। एक साल से ऐश्वर्या राय ने अभी जमीन का टैक्स नहीं भरा है, जिसकी वजह से उन्हें नोटिस जारी किया गया है।  ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं।

0/Post a Comment/Comments