शाहिद कपूर की साली है बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत, हॉटनेस में उर्वशी और दिशा पाटनी को देती है मात

फिल्म विवाह साल 2006 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और अमृता राव के एक्टिंग के लोग दीवाने हो गए थे एक और कलाकार थी उसका नाम फिल्म में छोटी था। छोटी यानी की अमृता प्रकाश ने विवाह की पूनम यानी कि अमृता राव की छोटी बहन का रोल प्ले किया था। ऐसे तो अमृता प्रकाश ने बहुत सी फिल्मों में काम किया है, लेकिन  विवाह से उन्हें जबरदस्त सफलता मिली।

अमृता राव शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म विवाह जब किया था तब उनकी उम्र 19 साल की थी और आज 33 साल की हो चुकी हैं। ऐसे में उनका पूरा लुक बदल चुका है आज हम आपको दिखाएंगे कि विवाह की छोटी कितनी बड़ी और कैसी दिखती हैं।

Shahid Kapoor की साली का बदल गया है पूरा लुक

बता दें कि विवाह की छोटी यानी कि अमृता प्रकाश का जन्म 12 मई 1987 को जयपुर में हुआ था फिर उनका परिवार मुंबई में आ गया और उन्होंने मुंबई में सिटी कॉलेज से कॉमर्स और बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन मास्टर की डिग्री ली।

4 साल की उम्र से यह काम करना शुरू किया

बता दें कि अमृता प्रकाश ने महज 4 साल की उम्र से काम करना शुरू कर दिया था। वह डाबर, ग्लूकॉन डी जैसे कई विज्ञापनों का ऐड शूट कर चुकी हैं। वहीं 2001 में फिल्म तुम बिन में बताओ चाइल्ड आर्टिस्ट बॉलीवुड में कदम रखा। उसके बाद में कई सारे मलयालम फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं।

वह 2006 में आई फिल्म विवाह में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की साली और अमृता की बहन का रोल प्ले किया था। जिसमें उनका नाम छोटी था। उसके बाद उन्होंने कोई मेरे दिल में है और एक विवाह ऐसा भी जैसी फिल्मों में काम किया। जब उन्होंने विवाह किया था तब वह 19 साल की थीं अब उनका लुक बदल गया है और लोग पहचान नहीं पा रहे हैं कि वह छोटी हैं।

अमृता प्रकाश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव जाती है ना अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

0/Post a Comment/Comments