एक्ट्रेस अनु अग्रवाल ने अपने लिव-इन रिलेशनशिप के बारे में कही ये बात, यहां जानिए पूरी डिटेल

 


एक्ट्रेस अनु अग्रवाल ने अपने लिव इन रिलेशनशिप को लेकर बात करी है। हाल ही में उन्होंने ने बताया है कि वह अपने युवा दिनों में अपने समय से आगे थीं। इसने उनके निजी जीवन को कैसे प्रभावित किया। एक नए इंटरव्यू में अनु ने कहा कि इसने उनकी पर्सनल लाइफ को तबाह कर दिया। अनु ने याद किया कि वह एक व्यक्ति के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थी। उस शख्स की मां ने भी इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया था। अनु ने यह भी कहा कि बाद में उनके बारे में ‘बातें लिखी गईं’ और लोगों ने उस पर विश्वास भी किया। उन्होंने ने कहा कि ऐसा कोई तरीका नहीं था जिससे वह अपने आप सही रख सके। अनु ने कहा कि हालांकि उनके निजी जीवन में ‘असली मार’ पड़ी, लेकिन उनका कामकाजी जीवन ‘व्यक्तित्व से भरपूर’ था।

एक मीडिया एजेंसी को दिए अपने इंटरव्यू में, अनु ने कहा कि वह अपने समय से आगे थी। “मैं निश्चित रूप से आगे रही हूं। जब मैं 90 के दशक में काम करने गई थी। तो लोगों ने पूछा था ‘कान क्या चीज होती है?’। मैं फॉरवर्ड लुकिंग गर्ल रही हूं। और मेरा मानना ​​है कि पूरा समाज दो तरह से काम करता है, ‘जितना अच्छा होता है, उतना बुरा भी होता है। मैं फिल्में करने वाली बिल्कुल अलग लड़की हो सकती थी। लेकिन हुआ यह कि इसने मेरे व्यक्तिगत संबंधों को बहुत नकारात्मक रूप से प्रभावित किया। अपने निजी जीवन के बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस अनु ने कहा, “यह एक वास्तविक मार है। मैं उनके साथ लिव-इन में थी। और इस रिश्ते को कभी भी स्वीकार नहीं किया गया। उनकी मां भी हमारे साथ रहती थीं और वह बहुत खुली थीं, उन्होंने मुझे स्वीकार किया। लेकिन तभी उसकी सहेलियां कहने लगीं, ‘अनु ये है और अनु वो है…’, प्रेस और मैगजीन में मेरे बारे में बातें लिखी जाने लगीं और लोगों ने मान लिया। मेरे पास खुद को बचाने का कोई साधन नहीं था। उस समय कोई सोशल मीडिया नहीं था। मेरे पास आवाज नहीं थी। इसने मेरे व्यक्तिगत जीवन को नष्ट कर दिया। लेकिन अगर हम मेरे कामकाजी जीवन के बारे में बात करते हैं, तो यह मेरे व्यक्तित्व के साथ फला-फूला।

अनु 1988 में दूरदर्शन के धारावाहिक इसी बहाने में दिखाई दीं। उन्होंने 1990 में ब्लॉकबस्टर आशिकी से बॉलीवुड में शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर राहुल रॉय और दीपक तिजोरी ने भी अहम किरदार निभाया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी। इसका सीक्वल, आशिकी 2 बन चुका है। इस सीक्वल को भी लोगो को काफी प्यार मिला था। फिल्म में एक्टर आदित्य रॉय कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने लीड रोल में अभिनय किया था। फिल्म 2013 में सिनेमाघरों रिलीज़ हुई थी। आशिकी फिल्म के अलावा एक्ट्रेस अनु अग्रवाल फिल्म गजब तमाशा, थिरुदा थिरुदा, खल-नायका और किंग अंकल, जनम कुंडली और रिटर्न ऑफ ज्वेल थीफ जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

0/Post a Comment/Comments