बॉबी देओल के साथ बोल्ड सीन करने को बेताब ईशा गुप्ता प्रकाश झा को दिन-रात करती थीं मैसेज, मैसेज में लिखती थीं ऐसी-ऐसी बातें


वेब सीरीज आजकल लोगों को खूब पसंद आ रहें हैं। लोग थिएटर में जाने के बजाय ओटीटी फ्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज को देखना बहुत पसंद कर रहें हैं। उन्हें ओटीटी पर उनके पसंदीदा कंटेट देखने के मिल जाता है। वहां कंटेंट की भरमार है। इसी कड़ी में आश्रम वेबसीरीज को लोग खूब पसंद कर रहें हैं। जिसको देखते हुए डायरेक्टर प्रकाश झा ने इसे 3 सीजन बना दिए।

अब चौथे सीजन को बननाने की तैयारी चल रही है। वहीं आश्रम के तीसरे सीजन को देखने के बाद  दर्शक अब चौथे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं आश्रम 3 में नए कलाकार शामिल हुए। जिसमें ईशा गुप्ता को सोनिया का रोल प्ले करते हुए देखा गया।

दिन रात डायरेक्टर को मैसेज करती थीं ईशा गुप्ता

बता दें कि डायरेक्टर प्रकाश झा को आश्रम 3 में रोल पाने के लिए ईशा रोज मैसेज किया करती थी। वह दिन रात मैसेज किया करती थी। गुड मॉर्निंग गुड नाइट के मैसेज ईशा लगातार उनके करती थी। दरअसल ईशा को इस वेब सीरीज के लिए कॉल आया था। लेकिन कोविड-19  की वजह ने थोड़ा समय लगा दिया।

कुछ समय बाद उन्होंने यह डिसाइड किया कि उन्हें यह वेब सीरीज करना है। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें डर था कि कहीं उनका रोल किसी और को न मिल जाए, इसलिए वह दिन रात प्रकाश झा को मैसैज करती थीं।

ईशा गुप्ता करती थीं ऐसे मैसेज

ईशा गुप्ता आश्रम के डायरेक्टर को मैसेज करती थीं। वह डायरेक्टर प्रकाश झा को दिन-रात गुड मॉर्निंग और गुड नाईट के मैसेज करने लगी थीं। एक्ट्रेस उन्हें रोज मैसेज करती थीं और लास्ट में मैसेज करती  थीं जिसमे पूछती थीं सर क्या हुआ।

आखिरकार उन्हें आश्रम वेब सीरीज में रोल मिला और लोगों ने उनके एक्टिंग को बहुत पसंद किया। वहीं इस सीरीज में भोपा के रोल को भी लोगों ने बहुत पसंद किया।

0/Post a Comment/Comments