शाहरुख खान की फिल्म पठान के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होगा कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा का ट्रेलर


बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन ने सबका दिल अपनी एक्टिंग और अपनी चार्म लुक से जीत लिया है। हाल ही में एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा को लेकर बड़ी अनाउंसमेंट हुई है। कार्तिक आर्यन की ये फिल्म शहजादा वैलेंटाइन डे से कुछ दिन पहले रिलीज होने से पहले एक बड़े लॉन्च के लिए तैयार है। रोहित धवन द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 10 फरवरी, 2023 को रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर, जो जल्द ही रिलीज होने वाला है। कार्तिक की फिल्म का ट्रेलर 25 जनवरी, 2023 को शाहरुख खान-स्टारर पठान के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होगा। कार्तिक आर्यन को आखिरी बार उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म भूल भुलैया 2 में देखा गया था।

इस हिंदी फिल्म में कृति सनोन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर भी हैं। शहजादा अल्लू अर्जुन की 2020 की तेलुगु हिट, अला वैकुंठपुरमलू का रीमेक है। जिसमें तब्बू ने भी अभिनय किया था। फिल्म का फर्स्ट लुक यानी की टीज़र नवंबर 2022 में लॉन्च किया गया था। कार्तिक का किरदार बंटू गुंडों की पिटाई करते हुए और यह कहते हुए दिखाई देता है, “जब बात फैमिली पे आए तो चर्चा नहीं करते, एक्शन करते हैं।”

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने पुष्टि की है कि फिल्म का ट्रेलर पठान के साथ जारी किया जाएगा। सूत्र ने प्रकाशन को बताया, “कार्तिक आर्यन निश्चित रूप से शहर में नए राजकुमार हैं और शहजादा के साथ स्थिति को और मजबूत किया जाएगा। किन खान शाहरुख खान के साथ अपने ट्रेलर को जोड़ने से बेहतर क्या होगा। एक टिकट की कीमत पर, दर्शक इसे पसंद करेंगे।” बॉलीवुड के राजकुमार और बॉलीवुड के बादशाह की फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प होने वाला है। सूत्र ने यह भी कहा कि कार्तिक पहले कभी नहीं ऐसे अवतार में नजर आए है। उन्होंने कहा, “वह उन सभी एक्शन दृश्यों को करते हुए दिखाई देंगे, कुछ वीर संवाद बोलेंगे और चार्टबस्टर संगीत के लिए तैयार होंगे। इसमें एक व्यावसायिक ब्लॉकबस्टर की सभी सामग्रियां हैं, और ट्रेलर जल्द ही एक डिजिटल लॉन्च के लिए तैयार है।”

शहजादा ने संगीतकार प्रीतम का एक अंक पेश किया है। पिछले महीने, अभिनेता ने खुलासा किया था कि उन्हें विश्वास था कि शहजादा अच्छा प्रदर्शन करने जा रहे हैं। कार्तिक को आखिरी बार डिज्नी + हॉटस्टार फिल्म, फ्रेडी में अलाया एफ के साथ देखा गया था। वह सत्यप्रेम की कथा के लिए अपनी भूल भुलैया 2 की सह-कलाकार कियारा के साथ भी फिर से जुड़ेंगे। समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित, हिंदी फिल्म में गजराज राव और सुप्रिया पाठक भी हैं।

0/Post a Comment/Comments