देवोलीना ने पति का साथ छोड़कर इस लड़के के साथ किया डांस, शादी किसी और से प्यार किसी और से…

 


देवोलीना  ने पति का साथ छोड़कर इस लड़के के साथ किया डांस- टीवी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी पिछले कुछ दिनों से अपने लव लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है। 2022 उनके लिए अच्छा हुआ और उन्होंने अपने सपनो के राजा से शादी कर ली।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने शाहनवाज शेख से शादी कर ली है जोकि उनके जिम ट्रेनर है। इन दोनों की शादी काफी छुप छुपाते हुए हुई है जिससे एक्ट्रेस के घर वाले काफी ज्यादा नाराज नजर आ रहे है। 

शादी के बाद भी देवोलीना चर्चा में बनी हुई हैं और इसका कारण है उनका एक डांस वीडियो। दरअसल, देवोलीना ने सोशल मीडिया पर एक डांसिंग वीडियो शेयर किया है जिसकी वह से वह जमकर ट्रोल हो रही हैं।

वीडियो में देवोलिना पठान मूवी के ट्रेंडिंग सांग बेशरम रंग पर डांस करते हुए नजर आ रही है। लेकिन वीडियो में साथ में और कोई नहीं बल्कि बेस्ट फ्रेंड विशाल सिंह नजर आ रहे है। 

देवोलिना विशाल के साथ में काफी ज्यादा रोमांटिक डांस मूव दिखाते हुए नजर आ रही है। विशाल के साथ में केमिस्ट्री देखते हुए लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है। एक यूजर ने लिखा है की शादी किसी और से और रोमांस किसी और के साथ में। 

अन्य यूजर ने लिखा, क्या शादी केवल पब्लिसिटी के लिए की थी? एक और यूजर ने लिखा, शादी ट्रेनर से और ट्रेनिंग किसी और से चल रही है। एक और यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा, विशाल से ही शादी कर लेती, सीधे सादे आदमी को फंसाने की क्या जरूरत थी?

बताना चाहते है की शादी से पहले देवोलीना का नाम विशाल से जुड़ता आ रहा है। एक बार ये खबर भी आयी थी की दोनों के शादी का वीडियो भी रिकॉर्ड किया गया है लेकिन यह म्यूजिक वीडियो के लिए शूट किया गया था। इस वजह से देवोलीना और विशाल को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था। 

0/Post a Comment/Comments