शुभांगी अत्रे के पति नहीं चाहते थे कि वो भाभी जी घर में निभाएं मनमोहन तिवारी की पत्नी का रोल, अंगूरी भाभी ने बताई वजह

 


भाभी जी घर पर हैं शो लोगों को बहुत पसंद आता है। पिछले 5 सालो से जैसे लोगों का मनोरंजन करता रहा है। इस शो में चाहे मनमोहन तिवारी हों या फिर विभूति नारायण मिश्रा सभी लोगों को गुदगुदाने में कोई भी कमी नहीं छोड़ते हैं। इस टीवी सीरियल में बहुत कैसे किरदार हैं। जो लोगों को काफी पसंद है। उनमें से एक किरदार है अंगूरी भाभी का जिसे वर्तमान समय में शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) निभा रही हैं।

ज्ञात हो कि इससे पहले यह रोल अभिनेत्री शिल्पा शिंदे अदा कर रही थीं, लेकिन यह बात कहना गलत नहीं होगी कि शिल्पा की बढ़िया एक्टिंग के दम पर ही अंगूरी का किरदार हर घर में चर्चा का विषय बना।

इस वजह से शिल्पा शिंदे ने छोड़ा अंगूरी भाभी का किरदार

दिन पर दिन अपनी प्रॉब्लम को बढ़ता देख शिल्पा शिंदे ने शो के मेकर्स से अपनी फीस बढ़ाने के लिए कहा, लेकिन मेकर्स ने उनकी इस डिमांड को खारिज कर दिया। जिसकी वजह से शिल्पा ने शो से किनारा कर लिया।

अब मेकर्स ने इस शो को आगे बढ़ाने और अंगूरी भाभी के रोल में दूसरे शख्स को डालने के लिए काफी खोजबीन शुरू की, जिसके बाद उनके दिमाग में शुभांगी अत्रे का ख्याल आया।

शुभांगी अत्रे को उनके पति ने दी यह बड़ी सलाह

इस विषय में शुभांगी अत्रे ने एक इंटरव्यू में बात की और बताया कि उनके पास ना केवल भाभी जी घर पर हैं, बल्कि बहुत से टीवी सीरियल से ऑफर आए थे। लेकिन उनके पति ने यह सुझाव दिया था कि उन्हें नया सीरियल या कोई नया रोल चुनना चाहिए।

हालांकि शुभांगी अत्रे की फीलिंग बोल रही थी कि उनको अंगूरी भाभी का रोल ही चुनना चाहिए और इसी तरह एक्ट्रेस की सीरियल में वापसी हुई, शुभांगी का ये फैसला सही साबित हुआ और आज वो शिल्पा शिंदे की तरह की घर-घर में फेमस हैं। ज्ञात हो कि अभी तक भाभी जी घर पर हैं शो ने 17 एपिसोड पूरे कर लिए हैं।

0/Post a Comment/Comments