सोनाक्षी सिन्हा की रियल मां हैं रीना रॉय, सालों बाद सामने आया सच!


Reena Roy Shatrughan Sinha: अपने समय की मशहूर अदाकारा रीना रॉय (Reena Roy) एक समय में एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) के साथ अफेयर की वजह से सुर्खियों में रहती थीं. तो वहीं रीना रॉय (Reena Roy Movies) एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. पर इस बार उनका नाम शत्रुघ्न (Shatrughan Sinha Daughter) के साथ नहीं बल्कि उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के साथ जुड़ा है.

सोनाक्षी सिन्हा और रीना रॉय (Sonakshi Sinha and Reena Roy) का चेहरा बहुत अधिक मिलता है. नैन-नक्श मिलने की वजह से लोग ये समझते है कि रीना ही सोनाक्षी की रियल मां हैं. रीना और शत्रुघ्न (Reena Roy and Shatrughan Sinha Daughter) ने बदनामी न हो इसलिए इस बात को छुपा के रखा है.

सामने आया सच

सोनाक्षी से चेहरा मिलने पर रीना रॉय (Reena Roy Photos) ने पहली बार बात की है. एक इंटरव्यू में रीना रॉय (Reena Roy Interview) ने बताया कि, ‘यह सिर्फ इत्तेफाक है, कभी-कभी ऐसा हो जाता है जैसे-जितेंद्र की मां और उनकी मां जुड़वां बहने लगती हैं.’

शादी के लिए दिया था अल्टीमेटम

खबरों के अनुसार शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha Movies) और रीना रॉय (Reena Roy Husband) एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेकिन एक्टर पहले से ही शादीशुदा थे. तब रीना रॉय (Reena Roy Affair) ने शत्रुघ्न सिन्हा को अल्टीमेटम दिया था कि अगर वह उनसे शादी नहीं करेंगे तो वह 8 दिनों के अंदर किसी और से शादी कर लेंगी. शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha Wife) अपनी मजबूरियों की वजह से शादी न की. शत्रुघ्न से अलग होने के कुछ समय बाद एक्ट्रेस रीना (Reena Roy Husband) ने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी की.

0/Post a Comment/Comments