“अर्जुन हर रात मुझे…..” मलाइका अरोड़ा ने खोला बेडरूम सीक्रेट, कहा रोज रात अर्जुन कपूर के साथ करती हैं ये काम


मलाइका अरोड़ा एक ऐसा नाम है, जिसे हर कोई जानता है और लगभग करोड़ों लोग उनके फैन हैं। मलाइका फिटनेस फ्रीक भी हैं। वह अपनी फिटनेस का बेहद ध्यान रखती हैं और अक्सर उन्हें जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। वहीं उन्हें उनके ड्रेसिंग सेन्स की वजह से भी जाना जाता है।

बता दें कि मलाइका 48 साल की हो चुकी हैं, लेकिन उनकी फिटनेस के आगे आज कल की एक्ट्रेस फेल हैं। मलाइका अपने आप को बहुत ही ज्यादा फिट रखती हैं। अरबाज खान से तलाक लेने के बाद मलाइका अपने से 12 साल की छोटी उम्र के अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, जिसकी वजह से हमेशा सोशल मीडिया में और चर्चाओं में बनी रहती हैं।

अर्जुन के साथ बताया फ्यूचर

बता दें कि मलाइका और अर्जुन एक दूसरे को बेइंतहा मोहब्बत करते हैं और यह समय-समय पर देखने को मिलता है। अर्जुन कपूर हमेशा ही उनका ख्याल रखते नजर आते हैं। वह मलाइका से बहुत प्यार करते हैं। जो हर लड़की चाहती है। वह दोनों अपने रिश्ते को लेकर बहुत ही सीरियस हैं। एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने कहा कि अर्जुन रोज उन्हें खुश करते हैं।

अपने बेडरूम का सीक्रेट मलाइका ने किया शेयर

बता दें की मलाइका ने अपने और अर्जुन के बेडरूम के सीक्रेस्ट शेयर किए हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि “अर्जुन हर रात को मुझे बहुत ही जवान महसूस कराते हैं। हर रोज हमारे बीच लड़ाई होती है, मजाक-मजाक में मारपीट भी हो जाती है।”

मलाइका ने अरबाज खान से तलाक ले लिया था, जिसके बाद से अर्जुन कपूर के साथ हैं। इन दोनों को काफी ट्रोल किया जाता है। लेकिन मलाइका और अर्जुन को कोई फर्क नहीं पड़ता है। ये दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं और अपनी लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं। इन दोनों की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते है। इन दोनों को अक्सर साथ में समय बिताते हुए देखा जाता है।

0/Post a Comment/Comments