कड़कड़ाती ठंड में मोनानिसा ने पहन लिया कुछ ऐसा लोग बोले, ‘आपको ठंडी नहीं लगती बहन’

 


Monalisa Photos: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। मोनालिसा जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री और टीवी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाती है। मोनालिसा कड़कड़ाती ठंड में भी बोल्ड कपड़े पहनने से परहेज नहीं करती हैं। इसी बीच मोनालिसा ने एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं। मोनालिसा की हॉट तस्वीर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

मोनालिसा ने शेयर की बिकिनी फोटो

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर मोनालिसा ने अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। इस दौरान मोनालिसा ने ब्लैक बिकिनी में अपनी कातिल अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही है। मोनालिसा की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर पारा चढ़ा दिया है मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हो रही है ठंड में बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

टीवी के इन स्टार्स ने भी किया कमेंट

मोनालिसा की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स के साथ-साथ टीवी के एक्टर भी कमेंट कर रहे हैं। मोनालिसा के साथ फव्वारा चौक टीवी शो में काम कर चुके राजीव ने भी कमेंट करते हुए इमोजी शेयर की है। वही एक यूजर ने लिखा,‘आपको ठंड नहीं लगती क्या बहन।’वहीं दूसरे ही क्षण में लिखा, ‘ओल्ड इज गोल्ड’। मोनालिसा 30 की उम्र पार करने के बाद भी कहर ढाती हुई नजर आ रही हैं।

0/Post a Comment/Comments