‘राजपाल यादव’ की दूसरी पत्नी है बेहद खूबसूरत, बॉलीवुड में आ जाती तो बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस की हो जाती छुट्टी, देखें तस्वीरें

राजपाल यादव को शायद ही कोई हो जो न जानता हो। उनके कॉमेडी को हर कोई पसंद करता है। राजपाल का जन्म 16 मार्च, 1971 को यूपी के शाहजहांपुर में हुआ था। राजपाल अपने अनोखे कॉमिक अंदाज की वजह से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना चुकी है। वहीं राजपाल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1999 में आई फिल्म ‘दिल क्या करे’ से की थी।

इस फिल्म में राजपाल ने एक स्कूल के चौकीदार का रोल  निभाया था। उनको  फिल्मों में बड़े रोल न मिलने के बावजूद  भी उन्होंने छोटे-छोटे रोल से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई। राजपाल यादव के पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह अपने परिवार को लाइमलाइट से दूर रखते हैं।  उनकी वाइफ राधा राजपाल से 9 साल की उम्र  में छोटी हैं, लेकिन वो राजपाल यादव से  लंबाई में लंबी हैं।

5 फीट 2 इंच के हैं राजपाल यादव

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान राजपाल यादव ने बताया था कि लोग सोचते हैं कि मेरी वाइफ मुझसे काफी लंबी हैं। लेकिन सच तो यह है कि वह मुझसे केवल एक इंच लंबी यानी 5.3 फीट है। राजपाल यादव की कॉमेडी के लोग दिवाने हैं और वो नेचुरल एक्टिंग करते हैं।

3 बेटियों के पिता हैं राजपाल यादव

बता दें कि राजपाल यादव और राधा 2 बेटियों के माता-पिता हैं। वहीं राजपाल यादव ने दो शादियां की पहली पत्नी करुणा से एक बेटी भी है, जिसका नाम ज्योति है। ज्योति की मां की मौत उसके जन्म के समय ही हो गई थी। राजपाल यादव ने 19 नवंबर 2017 को अपनी बेटी ज्योति की शादी अपने पैतृक गांव कुंद्रा में एक बैंकर से की थी।

वहीं राजपाल यादव अक्सर अपनी बेटियों के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करते हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। राजपाल यादव ने कई फिल्मों में काम किया और सारी फिल्मों में उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया।

0/Post a Comment/Comments