उर्फी जावेद ने दे डाली खुदकुशी करने की धमकी, जानिए क्या है पूरा मामला

 


Urfi Javed On Chitra Wagh FIR: उर्फी जावेद ने चित्रा वाघ की एफआईआर पर दिया जवाब भाजपा नेता चित्रा वाघ ने हाल ही में उर्फी जावेद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

Urfi Javed Reaction On Chitra Wagh: पिछले कुछ वर्षों में कई तरह के विवादों ने उनके कपड़ों को घेर लिया है। उर्फी अक्सर अपनी बोल्ड ड्रेस को लेकर चर्चा में रहती हैं और इन दिनों वह इसलिए चर्चा में हैं क्योंकि एक बार फिर से एक्ट्रेस के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी गई है.

जी हां, दरअसल बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने उर्फी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। दरअसल, नए साल के मौके पर चित्रा वाघ ने उर्फी जावेद के खिलाफ उनके बोल्ड लुक्स को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

इसके बाद उर्फी ने चित्रा वाघ की फोटो पोस्ट की और कैप्शन में लिखा कि उन्हें खुद पर गर्व है। इस मामले पर उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपनी राय रखी है और इस बार तो उन्होंने खतना तक करने का सुझाव दे डाला.

चित्रा वाघ की शिकायत से उर्फी को गुस्सा आता है। वह पहले ही उन सभी का जवाब दे चुकी हैं। एक बार फिर उर्फी ने एक स्टोरी शेयर कर जवाब दिया और कहा,

‘यह वही महिला है जो संजय राठौड़ के लिए चिल्ला रही थी, मैं भी बीजेपी में शामिल होने वाली हूं. इसके अलावा, इस तरह से नेताओं के बारे में यह सब लिखना गुस्सा दिलाता है।

अगर मैंने ऐसा किया तो मेरे पास आत्महत्या करने के अलावा कोई चारा नहीं होगा।

उर्फी ने जवाब दिया, ‘तो क्या मैं आत्महत्या कर लूं या जब मैं अपने मन की बात कहूं तो मर जाऊं?’ क्या फर्क पड़ता है? लेकिन फिर, मैंने यह सब शुरू नहीं किया था।

मैंने कभी किसी का बुरा नहीं किया। वे बिना किसी स्पष्ट कारण के मेरे पास आते हैं। इससे पहले भी उर्फी ने चित्रा पर कमेंट करते हुए कहा था, ‘मेरे पास आपके लिए बेहतर आइडिया हैं चित्रा वाघ।

आप मुंबई में मानव तस्करी और यौन तस्करी को रोकने के लिए कुछ क्यों नहीं करते? उस अवैध डांस बार को बंद करवाओ। मुंबई में बड़े पैमाने पर अवैध वेश्यावृत्ति होती है।

0/Post a Comment/Comments