पीली साड़ी पहनकर मोनालिसा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, कर्वी फिगर देख दीवाने हुए लोग

 


पीली साड़ी पहनकर मोनालिसा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा– भोजपुरी अभिनेत्रियां दिन-ब-दिन लोकप्रिय होती जा रही हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह आम्रपाली दुबे हैं या मोनालिसा। भोजपुरी फिल्मों में सक्रिय रहने के कारण उनकी सोशल मीडिया उपस्थिति बढ़ जाती है।

पीले रंग की साड़ी पहने मोनालिसा को देख उनके फैंस फोटोज देखकर पागल हो गए. पीले रंग की साड़ी पहने मोनालिसा की एक तस्वीर कुछ ही मिनटों में वायरल हो गई और अभिनेत्री का लुक शहर में चर्चा का विषय बन गया।

पीली साड़ी में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

मोनालिसा ने जब ये फोटो शेयर की तो उनके फैंस के होश उड़ गए. एक्ट्रेस इन फोटोज में सिर से पांव तक इतनी मदहोश नजर आ रही हैं कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. 

पीले रंग की साड़ी पहनकर दीवार के बगल में खड़े होकर इस तरह के कातिलाना पोज देते हुए मोनालिसा की तस्वीरें लगातार इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं.

डीपनेक ने खींचा ध्यान

परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती मोनालिसा की इन तस्वीरों ने तहलका मचा दिया है. तस्वीरों में मोनालिसा कभी कैमरे के सामने पोज देती दिखीं तो कभी पीछे मुड़कर अपने डीप नेक ब्लाउज को रिवील करती दिखीं.

इस पिंक ब्लाउज और येलो साड़ी से मोनालिसा के लुक को और भी कातिलाना बना दिया था. इसके साथ ही मोनालिसा ने अपने लुक को पूरा करने के लिए ब्राइट रेड लिपस्टिक भी लगाई थी, जो उनके लुक को और भी ग्लैमरस बना रहा था. इन तस्वीरों को पोस्ट करने के साथ ही मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट का रंग भी पीला कर दिया है.

0/Post a Comment/Comments