भाभी जी घर पर हैं की सीधी साधी अंगूरी भाभी रियल लाइफ में हैं बेहद हॉट और ग्लैमरस, नए साल में करेंगी यह काम


नए साल में हर कोई अपने सपनों को पूरा करने के लिए नया संकल्प लेता है। छोटे से लेकर बड़े पर्दे के कई सितारों ने अपनी लिस्ट तैयार कर ली है कि वे नए साल में अपने किस सपने को पूरा करने वाले हैं। वहीं भाबी जी घर पर है फेम एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे अंगूरी भाभी रियल लाइफ में  बेहद बोल्ड हैं।  इन्ही में से एक शुभांगी भी हैं। अंगूरी भाभी ने भी नए साल पर ये संकल्प लिया है।

शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre)

बता दें कि ‘भाबी जी घर पर है’ फेम ‘अंगूरी भाभी’ बनीं शुभांगी अत्रे ने नए साल में अपने सोलो ट्रिप का सपना पूरा करना चाहती हैं। शुभांगी हमेशा सोलो ट्रिप करना चाहती थीं और 2023 में अपने सपने को पूरा करेंगी।

शुभांगी अत्रे के आखों में है इंफेक्शन

बता दें कि अंगूरी भाभी का रोल प्ले करने वाली निभाने शुभांगी अत्रे की आंखों में इंफेक्शन हो गया है, जिसकी वजह से एक्ट्रेस ने कुछ दिनों तक शो की शूटिंग पर भी फुल स्टॉप लगा दिया था। वहीं अब वह पहले से अच्छी हैं।

अंगूरी भाभी ने किया ये बड़ा खुलासा

बता दें कि शुभांगी अत्रे ने कहा है कि अब एक नए ट्रैक के साथ वापसी करेंगी। एक बातचीत के दौरान शुभांगी ने कहा, “मुझे एक्यूट कंजंक्टिवाइटिस हो गया है। उन्होंने कहा कि किसी बैक्टीरियल इंफेक्शन के कारण मेरी आंखों में फोड़े हो गए हैं मेरे आंखों का हाल बुरा है।

 मेकर्स ने बदली कहानी

बता दें कि शुभांगी अत्रे ने आगे कहा कि, उनको खजुराहो फिल्म फेस्टिवल में भी जाना था। जहां शुभांगी को सम्मानित किया जाना था। लेकिन वह नहीं जा सकीं  थी। एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी आंखों का बुरा हाल है। वो काम नहीं कर पा रही हैं। जिसकी वजह से शो के मेकर्स ने कहानी में बदलाव किया।बता दें कि शुभांगी ने 2016 में शो को ज्वाइन किया था। और तबसे वो लोगों के दिलों पर राज करने लगीं।

0/Post a Comment/Comments