बधाई हो बधाई शाहरुख की बेटी की हो गई सगाई! घुटनों पर बैठ बॉयफ्रेंड ने पहनाई अंगूठी

बधाई हो बधाई शाहरुख की बेटी की हो गई सगाई– फिल्म कुछ कुछ होता है में अंजलि के रूप में, सना सईद को शाहरुख खान की ऑनस्क्रीन बेटी के रूप में जाना जाता है, और हर कोई पिता और बेटी के बीच की प्यारी बॉन्डिंग को पसंद करता है।

हालांकि तब से सना काफी बड़ी हो गई हैं। इस वजह से अब उनकी शादी हो गई है। दरअसल, सना ने नए साल के मौके पर अपनी सगाई का ऐलान कर ये साबित कर दिया कि वो जल्द ही शादी कर सकती हैं।

विदेशी बॉयफ्रेंड ने पहनाई अंगूठी

साथ ही आप यह जानने के लिए भी उत्सुक होंगे कि सना का होने वाला दूल्हा कौन होगा। सबा वॉर्नर को लंबे समय तक डेट करने के बाद सना ने सगाई कर ली।

हॉलीवुड उनका घर है। यह वहाँ है कि वह एक साउंड डिज़ाइनर के रूप में काम करता है। लॉस एंजेलिस में रहने वाली सबा ने घुटनों के बल बैठकर सना को रिंग पहनाई, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

वहीं ये खबर आते ही सना को बधाई देने का सिलसिला चल निकला है. खबर है कि जल्द ही सबा शादी के बंधन में भी बंध सकती हैं. 

कुछ कुछ होता है से हुई थी फेमस

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर करियर की शुरुआत करने वाली सना आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. कुछ कुछ होता है में, उन्होंने अंजलि की भूमिका निभाई, जिसने उन्हें असली पहचान दिलाई। 

इस फिल्म में उन्होंने शाहरुख की बेटी का रोल प्ले किया था. इसके बाद वह बादल, हर दिल जो प्यार करेगा और स्टडी ऑफ द ईयर में नजर आईं। टीवी सीरियल्स में काम करने के दौरान वह कई फिल्मों में भी नजर आईं।

बिग बॉस 2012 में उनकी भागीदारी के परिणामस्वरूप, उन्होंने भी ध्यान आकर्षित किया। फिलहाल वह छोटे पर्दे पर ही नजर आती हैं.

0/Post a Comment/Comments