सिनेमा प्रेमियो के लिए आई बड़ी खबर, सिर्फ 99 रुपए में देख सकेंगे कोई भी फिल्म कही पर भी, यहां जानिए पूरी डिटेल

बॉलीवुड फिल्मे हो या फिर साउथ इंडस्ट्री की फिल्मे लेकिन इन फिल्मों को देखने के लिए लोग काफी एक्साइटेड रहते है। नई मूवीज को सिनेमाघरों में देखने का एक अलग ही क्रेज है। और हो भी क्यों ना अपनी पसंदीदा मूवी को देखने के लिए लोग बहुत पहले से ही टिकट्स बुक करना शुरू कर देते है। तो वही, अब अपने सिनेमाप्रेमियो के लिए एक छोटा सा ऑफर आया है। जिससे जानकर आपके पैरो तले जमीन खिसक जाएगी। लेकिन बहुत बार सिनामघरो में मूवी को देखने में लगी सारे पैसे लग जाते है। तो वही, मिडिल फैमिली से बिलॉन्ग करने वाले लोग भी सोच समझकर मूवी देखते है। लेकिन आप इस ऑफर के जरिए अब किसी भी मूवी को मात्र 99 रुपए देकर देख सकते है।

बता दे आपको कि कल सिनेमा लवर्स डे सेलिब्रेट करने के लिए ज्यादातर मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों के मालिकों ने ये ऑफर अपने सिनेमा प्रेमियों के लिए निकला है। इस डे को सेलिब्रेट करने के लिए उन्होंने ने अपनी मूवी की प्राइस टिकट को कम करके 99 रुपए कर दी है। G7 के मालिक मनोज देसाई ने एक मीडिया एजेंसी को बताया है कि उन्होंने ने कल यानी की 20 जनवरी 2022 को शुक्रवार को सभी थिएटर मालिको से कहा है कि सारी फिल्मों की टिकट एक दिन के लिए सिर्फ 99 रुपए रहेंगी। तो वही, ये ऑफर के कुछ टर्म्स एंड कंडीशंस भी है। ये ऑफर रेगुलर सीट्स के लिए सिर्फ अवेलेबल है। आईमैक्स और 4डीएक्स में देखने वालो को मूवी की ओरिजिनल टिकट प्राइस चुकानी पड़ेगी। इसके साथ ही इस ऑफर का फायदा सिर्फ मुंबई के लोग ही उठा सकते है।

अवतार, वेद, द कश्मीर फाइल्स, कुत्ते, वारिसु, और अजय देवगन की हिट फिल्म दृश्यम 2 को भी सिर्फ 99 रुपए में देख सकते है। इस बारे में खुद एक्टर अजय देवगन ने अपने ट्विटर पर जानकारी शेयर करी है। उन्होंने ने ट्वीट कर लिखा है, कल देखे दृश्यम 2 सिर्फ 99 रुपए। # दृश्यम 2।

मुंबई के अलावा इन शहरों में भी है ऑफर

मुंबई के अलावा ये ऑफर साउथ स्टेट के लोगो को भी मिलेगा। साउथ में तमिल नाडु, आंध्र प्रदेश, केरला और कर्नाटक में भी ये ऑफर रहेगा। लेकिन वहां पर लोगो को ये ऑफर 100 रुपए में मिलने वाला है। इसके साथ ही वहां के लोगो को टिकट के ऊपर लगने वाले टैक्स को भी देना होगा। जिसके कारण टिकट की प्राइस सिर्फ 110 या 120 के बीच में रहेंगी। लोकल थिएटर्स के साथ ये ऑफर कल बुक माय शो और पेटीएम पर भी उपलब्ध रहेगा।

0/Post a Comment/Comments