फराह खान ने 8 साल छोटे लड़के से तीन बार की शादी, शाहरुख और गौरी खान ने किया था कन्यादान


बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर फरहा खान आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने बहुत सारे फिल्मों में कोरियोग्राफ का काम किया है। लेकिन उनका स्ट्रगल बहुत ही ज्यादा रहा। ऐसे में व हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं, लेकिन वह अपने लवस्टोरी को लेकर भी काफी चर्चा में बनी रहीं।

फराह खान ने अब तक 100 से ज्यादा फिल्मों में अपनी कोरियोग्राफी का कला दिखाया है। लेकिन फराह खान की पर्सनल लाइफ काफी सुर्खियों में बनी रहती है। बता दें कि फराह ने जिससे प्यार किया जिससे शादी की उनके धर्म का नहीं है। उन्होंने 10 दिसंबर 2004 में शादी की थी।

 फराह ने 10 दिसंबर 2004 में शादी की थी

बता दें कि फरहाह ने10 दिसंबर 2004 में शादी की थी। वहीं उनके पति निर्देशक बनने से पहले इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियर थे जो मोटरोला कंपनी में काम करते थे। 4 साल तक काम करने के बाद उन्होंने इंडस्ट्री में एंट्री की और अपनी किस्मत आजमाने के लिए आ गए। ऐसे में शिरीष कुंदर ने सबसे पहले एडिटर का काम किया। जो फिल्मों को एडिट करते थे।

ऐसे शुरु हुई प्रेम कहानी

बता दें कि फराह और शिरीष की लव स्टोरी फिल्म मैं हूं ना की मेकिंग के दौरान से शुरू हुई थी। वहीं फराह उम्र में 8 साल बड़ी है लेकिन फिर भी उनके ऊनके प्यार पर इसका कुछ असर नहीं पड़ा। जब फराह 32 साल की थी तब शिरीष 24 साल के थे। उन्होंने 10 दिसंबर 2004 में शादी किया।

बता दें कि फराह और शिरिष अलग-अलग धर्मों से आते हैं लेकिन इसके बावजूद उन्होंने शादी की। इन दोनों ने 3 शादियों की पहली शादी स्पेशल एक्ट के तहत। दूसरी बार हिंदू रीति-रिवाज और तीसरी बार मुस्लिम रीति रिवाज के साथ

 शाहरुख खान और गौरी खान ने किया फराह का कन्यादान

बता दें कि फराह खान की शादी में गौरी खान और शाहरूख खान ने उनका कन्यादान किया। आज फराह खान तीन बच्चों की मां हैं।

0/Post a Comment/Comments