तलाक के 6 साल बाद मलाइका अरोड़ा ने दुनिया को बताई अरबाज की असलियत, कहा-उसने कम उम्र में ही प्रेग्नेंट कर….


मलाइका अरोड़ा हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। जबसे उन्होंने अरबाज खान के साथ तलाक लिया तब से अपने रिलेशनशिप की वजह से भी काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। क्योंकि वह अपने से उम्र काफी छोटे अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की बीच प्यार देखते ही बनता है।

अर्जुन कपूर भले ही मलाइका अरोड़ा से छोटे हैं, लेकिन का बहुत ख्याल रखते हैं। मलाइका अरोड़ा ने 1998 में अरबाज खान से शादी की थी। उसके बाद उन्होंने 2002 में एक बेटे को जन्म दिया। जिसका नाम अरहान रखा गया, लेकिन शादी के कुछ साल बाद यानी 2017 में अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने अलग होने का फैसला लिया, जिसके बाद इन दोनों का तलाक हो गया। और दोनों अलग-अलग रहने लगे।

हालांकि दोनों अपने लाइफ में काफी आगे बढ़ चुके हैं। जहां एक तरफ मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही है तो वहीं अरबाज खान विदेशी मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं।

मलाइका अरोड़ा ने खोला राज

बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज ने साल 1998 में शादी की थी। उसके बाद मलाइका प्रेग्नेंट हुईं और प्रेगनेंसी के दौरान भी मलाइका अपना काम करती रहीं। उनको काम करना अच्छा लगता था।

उसके बाद उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम अरहान खान रखा गया। मलाइका और अरबाज खान अपने लाइफ में आगे बढ़ चुकें हैं।

हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं मलाइका अरोड़ा

बता दें कि मलाइका अरोड़ा सिर्फ अपने पर्सनल ही नहीं बल्कि प्रोफेशनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनीं रहती हैं। वह इन अपने नए शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ को लेकर सुर्खियों में हैं।

एक्ट्रेस का यह शो 5 दिसंबर 2022 से ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ पर स्ट्रीम हो रहा है। एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस की वजह से जानी जाती हैं। जहां भी जाती हैं अपनी खूबसूरती से चार चांद लगा देती हैं।

0/Post a Comment/Comments