एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने 42 साल की उम्र में की बोल्डनेस की सारी हदें की पार, सोशल मीडिया का बढ़ाया तापमान

 


टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपनी एक्टिंग से सबको घायल किया था। एक्टिंग के अलावा एक्ट्रेस स्वेता तिवारी की खूबसूरती भी लोगो को अपना दीवाना बनाए हुए है। तो वही, एक्ट्रेस श्वेता तिवारी 42 साल की उम्र में भी लोगो को अपनी खूबसूरती से दीवाना बना रहो है। जैसे जैसे उनकी उम्र बढ़ रही है वैसे ही उनको खूबसूरती दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। हाल ही में एक्ट्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उनकी ये वायरल तस्वीरें हर कोई पसंद कर रहा है। तस्वीरों में एक्ट्रेस श्वेता तोवरी बेहद ही बोल्ड लग रही है। एक्ट्रेस ने एक से बडकर एक बोल्ड लुक दिए है। तो वही, उनके फैंस उनकी इस बोल्डनेस के दीवाने हो गए है। एक्ट्रेस श्वेता की फोटो को देखने के बाद कई लोग अपनी रातों की नींद गवा बैठे है। तस्वीर में आप देख सकते है कि श्वेता तिवारी हाई स्लिट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है। उनकी इस हाई स्लिट ड्रेस का नेक भी काफी डीप है। इस ड्रेस में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने बेहद ही बोल्ड पोज दिया है। उनकी इस तस्वीर में अदाएं देखकर हर कोई अपने होश खो बैठा है।

बता दे आपको कि एक्ट्रेस की हर तस्वीर पर उनके फैंस जमकर अपना प्यार लुटाते है। फिर चाहे एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने संस्कारी लुक लिया हो या फिर बोल्ड बेब्स बनी हो। हर एक तस्वीर मेंउनके वह अपनी खूबसूरती झलकाती हुई नजर आती है। उनकी बोल्डनेस के चर्चे तो हर जगह है। लेकिन उनकी स्माइल की दिवानगी अलग ही है। उनकी स्माइल लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है। इस ड्रेस में श्वेता की खूबसूरती निखरकर सामने आ रही है। वैसे एक्ट्रेस की एक्टिंग के तो लाखों दीवाने है। लेकिन जिस तरह से वह स्माइल करते है उसे देखकर हर इन्सान का दिल पिघल सकता है।

बता दे आपको कि एक्ट्रेस की बेटी भी उनकी तरह काफी खूबसूरत है। श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू के लिए तैयार है। एक्ट्रेस पलक तिवारी बॉलीवुड फिल्मों में आने से पहले वह म्यूजिक एल्बम में दिखाई दी है। एक्ट्रेस श्वेता ब्लैक ड्रेस में बेहद ही कमाल की लग रही है। इस ड्रेस में उनका क्लीवेज दिखाई पड़ रहा है। जिसकी वजह से वह और भी ज्यादा बोल्ड लगने लगी है।

0/Post a Comment/Comments