अपनी ही मामी की बहन से गोविंदा को क्यों करनी पड़ी शादी, 4 साल तक छुपा कर रखी बात, दिलचस्प है चीची की स्टोरी

 


बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता गोविंदा कई दशकों से लोग के मनोरंजन का एक साधन हैं। एक्टर अब 55 साल के हो चुकें हैं  लेकिन आद भी वो खुद को बहुत फिट रखते हैं। हालांकि वो अब किसी-किसी फिल्म में नजर आते हैं और शो का हिस्सा बनते  हैं लेकिन नब्बे के दशक में उन्होंने खूब पापुलैरिटी हासिल की। उनके लाखों दीवाने थे।

उनकी फिल्मों को देखने के लिए लोग लाइन लगाते थे और आज भी उनकी फिल्में लोग टीवी पर घंटो तक उनकी फिल्में देखते हैं और हंसते हैं। सिर्फ आम लड़कियां  ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की कई हसीनाएं भी पागल थी। गोविंदा ने अपनी मामी की बहन सुनीता से शादी कर ली, तब इस बात ने सबको हैरान कर दिया।

1987 में गोविंदा ने की शादी

बता दें कि गोविंदा 1987 में अपने मामा के साली सुनीता से शादी की और कुछ समय तक उन्होंने अपनी शादी की बात सबसे छुपा कर रखी थी। काफी समय तक अपनी शादी को दुनिया से भी छुपाया।

उन्होंने कहा कि उन्हें लगता था कि अगर उनके शादी के बारे में सबको पता चला तो उनका स्टारडम खत्म हो जाएगा, लेकिन शादी की बात सबके सामने आने के बाद स्टारडम पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ा ।

25 साल की उम्र में गोविंदा ने की शादी

गोविंदा ने 25 साल की उम्र में सुनीता से शादी की थी, तब उनकी उम्र 18 साल की थी। इन दोनों की मुलाकात की एक फैमिली फंक्शन के दौरान हुई और सुनीता की खूबसूरती पर फिदा हो गए थे।

गोविंदा ने कहा कि“मैंने अपनी शादी की बात इसलिए छुपाया था, क्योंकि मुझे लगता था कि मेरा कैरियर बर्बाद हो जाएगा, लेकिन फिर बाद में उन्होंने अपनी शादी के अनाउंस किया।”

कपिल शर्मा शो में सुनीता ने बताई गोविंदा के साथ शादी का किस्सा

गोविंदा और सुनीता की शादी को 33 साल हो चुके हैं, ऐसे में उनकी रिश्ते में कई तरह की समस्याएं आईं, लेकिन उसके बाद भी वह दोनों साथ हैं।

सुनीता ने कपिल शर्मा शो में कहा था कि उनकी काफी नोकझोंक होती थी। उनके रिश्ते में उतार-चढ़ाव आए, लेकिन वो अपने लाइफ में काफी खुश हैं।

0/Post a Comment/Comments