क्या 14 साल से चल रहा तारक मेहता का उल्टा चश्मा बंद हो जाएगा, सामने आई खबर…


14 साल से चल रहा तारक मेहता का उल्टा चश्मा बंद हो जाएगा- तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल तकरीबन 14 सालों से चला आ रहा है और हर एक है घर में पसंद किया जाता है। सीरियल के किरदार हर किसी के मन में बस गए हैं। पिछले कुछ सालों से काफी सारे किरदारों ने इस सीरियल से अपना रास्ता मोड़ लिया है।

 लेकिन इसके बाद भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। लगभग 14 सालों से चला आ रहा यह टीवी सीरियल की टीआरपी हमेशा ऊपर रहती है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से शो की टीआरपी गिर गई है।

 तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। अब चर्चा सामने आ रही है कि 14 सालों से चल रहा तारक मेहता का उल्टा चश्मा अब बंद होने वाला है। मालव की पत्नी प्रिया अहूजा ने इस बात की प्रतिक्रिया दी।

प्रिया अहूजा टीवी सीरियल में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाती है। उन्होंने काफी पहले ही टीवी सीरियल को छोड़ दिया था। उन्होंने कहा कि टीआरपी से कोई फर्क नहीं पड़ता है, टीवी सीरियल को आज भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

 प्रिया अहूजा ने कहा कि आजकल हर कोई अपने बिजी शेड्यूल में रहता है और खाली समय पर अपना पसंदीदा टीवी सीरियल देखना चाहता है।

0/Post a Comment/Comments