फोटो में चुलबुली और शरारती नजर आ रही ये बच्ची बनी नंबर 1 हीरोइन, आँखों में छिपा है राज, पहचानो तो जानें


अक्सर सोशल मीडिया पर कोई न कोई ऐसी तस्वीर वायरल होती है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। ऐसे में बॉलीवुड सितारों की बचपन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर में जमकर काफी वायरल होती हैं। एक ऐसी तस्वीर है जो खूब वायरल हो रही है। जिसको देखकर लोग अंदाजा नहीं लगा पा रहे हैं कि आखिर कौन सी एक्ट्रेस हैं और किस फैमिली से बिलॉन्ग करती हैं। लेकिन इस तस्वीर को देखकर लोग जरूर यह उम्मीद जता रहे हैं कि कपूर परिवार की बच्ची हो सकती हैं। क्योंकि वह कपूर परिवार की तरह दिख रही हैं।

लोग कहते हैं नंबर वन हीरोइन

बता दें कि 90 के दशक में टॉप हीरोइनों में शुमार करिश्मा कपूर के बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें वह सेब खाती नजर आ रही हैं। उनकी इस तस्वीर को देख कोई यह नहीं कह सकता कि वह करिश्मा कपूर की फोटो है।

बता दें कि करिश्मा कपूर कपूर खानदान की  बड़ी बेटी हैं उनकी छोटी बहन करीना कपूर भी हैं। करिश्मा का नाम लोलो है और करीना का नाम बेबो है। 90 के दशक में कई फिल्मों में काम किया और उनकी सारी फिल्में हिट होती थी।

 करिश्मा कपूर ने दिखाए नखरे

करिश्मा कपूर के फोटो वायरल हो रही है। उसमें वह सेब खाती नजर आ रही हैं। वह बहुत ही छोटी सी प्यारी सी नजर आएंगी। करिश्मा की तस्वीर को देखकर एक यूजर ने लिखा छोटी सी प्यारी सी नन्ही सी। एक यूजर ने लिखा था गोलू मोलू।

17 साल की उम्र में किया फिल्मों में डेब्यू

करिश्मा कपूर ने महज 17 साल की उम्र में फिल्म प्रेम कैदी से बॉलीवुड में डेब्यू किया। अब वो 40 साल की हो चुकी है ऐसे में उनकी मैरिड लाइफ कुछ अच्छी नहीं रही। और 2 बच्चे होने के बाद उनका उनके पति से तलाक हो गया।

 11 साल बाद हुआ तलाक

करिश्मा कपूर ने 2003 में संजय कपूर के साथ शादी की थी और दो बच्चों की मां बनने के बाद उन्होंने 2016 में संजय से तलाक ले लिया और अपने बच्चों के साथ रहती हैं। वही संजय कपूर ने दूसरी शादी कर ली उसकी मैरिज लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। करिश्मा कपूर के दो बच्चे हैं बेटी का नाम समायरा है जो 17 साल की और बेटे कियान है और उसकी उम्र 12 साल की है।

0/Post a Comment/Comments