पूनम पांडे ने बदन पर ऐसी जगह हाथ रखकर कैमरे के सामने दिए पोज, Video देख आ जाएगी शर्म

Poonam Pandey Bold Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री पूनम पांडे हमेशा अपनी बोल्ड हरकतों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। पूनम पांडे जब भी कैमरे के सामने आती है कुछ ना कुछ ऐसी हरकतें कर देती है जो चर्चा में आ जाती हैं। इस वक्त पूनम पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो को देखकर आपको भी शर्म आ जाएगी। अभी हाल ही में पूनम पांडे लेट नाइट इवेंट में पहुंची थी। जहां पर पैपराजी को देखकर एक्ट्रेस ने ढेर सारे पोज दिए हैं। लेकिन पूनम पांडे ने ऐसी जगह हाथ रख कर पोज देती हैं जो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है।

सामने आया पूनम पांडे का ये बोल्ड वीडियो

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री पूनम पांडे हमेशा अपने कातिलाना अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।पूनम पांडे कैमरे के सामने हमेशा बोल्ड पोज देती हुई नजर आती हैं। इस वक्त पूनम पांडे का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि पूनम पांडे अपनी ब्रेस्ट पर हाथ रखते हुए पोज देती हुई नजर आ रहे हैं। उसके बाद वह हाथ हटा देती है और कैमरे के सामने हाथों से ही सारा देते हुए पोज देने लगती हैं। जिसके बाद पूनम पांडे चलने लगती है फिर फ्लाइंग किस देती हैं। पूनम पांडे के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

कंगना रनौत के शो में आई थी नजर

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री पूनम पांडे अभी हाल ही में कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ में नजर आई थी। इस शो में भी पूनम पांडे बोल्ड हरकतें करते हुए सभी को दीवाना बना चुकी हैं। इतना ही नहीं पूनम पांडे ने इस शो में कैमरे के सामने ही कपड़े निकाल दिए थे। पूनम पांडे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आए दिन बोल्ड तस्वीरें शेयर किया करते हैं।

0/Post a Comment/Comments