पैपराजी ने Urfi Javed से कर दिया ऐसा सवाल,एक्ट्रेस बोली- ‘क्या मैं तुम्हारी बीवी लगती हूं?’

 


Urfi Javed: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद हमेशा अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उर्फी टीवी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाती हैं। उर्फी जावेद का फैशन देखकर कभी-कभी फैंस का सिर भी चकरा जाता है। अभी हाल ही में उर्फी जावेद दुबई से लौटी हैं एयरपोर्ट से उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया जिसमें उर्फी जावेद बेहद ही खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं।

दुबई से लौटी उर्फी जावेद

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अभी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर सपोर्ट की गई है जहां से उनका एक वीडियो सामने आया है। जिस में देखा जा सकता है कि उर्फी पिंक कलर की आउटफिट में नजर आ रही है और बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। उर्फी पिंक कलर की ब्रालेट के साथ मैचिंग पैंट्स पैर किए हुए हैं और रेड कलर का लॉन्ग जैकेट भी पहना हुआ है। इसी के साथ उन्होंने रेड कलर कार लॉन्ग जैकेट कैरी किए हुए थी। हालांकि इस वक्त उर्फी जावेद का एक और वीडियो सामने आए जिसमें उर्फी जावेद पैपराजी कुछ ऐसा सवाल करते नजर आ रहे हैं। जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया है।

पैपराजी ने उर्फी से कर दिया ऐसा सवाल

आपको बता दे उर्फी जावेद की मां ने अभी हाल ही में एक फूड रेसिपी का यूट्यूब चैनल शुरू किया है। इसी दौरान एक पैपराजी ने उर्फी जावेद की मां से पूछा,”हमें आंटी के हाथ का खाना कब खाने को मिलेगा?” जिस पर उर्फी कहती हैं,”आ जाओ सभी लखनऊ।”तभी एक आवाज आती है कि मुझे आपके हाथ का खाना खाना है। जिस पर उर्फी कहती हैं कि,” क्या मैं तुम्हारी बीवी लगती हूं? क्यों मैं तुम्हें खिलाऊ? अपनी बीवी और अपनी गर्लफ्रेंड के हाथ का बना खाना खाओ।”

0/Post a Comment/Comments