Sanjay Dutt की गर्लफ्रेंड की लिस्ट में शामिल थी ऐश्वर्या राय , दोनों की पुरानी प्राइवेट फोटो हुई वायरल



Sanjay Dutt की गिर्ल्फ्रेंड की लिस्ट में शामिल थी ऐश्वर्या राय – वायरल हुई उस काली रात की तस्वीरें, बच्चन परिवार में मचा था बवाल, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त को तो आप सभी जानते ही हैं। चूंकि उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं, इसलिए उन्होंने अपना नाम बनाया है!

संजय दत्त की फैन फॉलोइंग की बात करें तो यह काफी हो गई है! उनकी एक्टिंग से लेकर उनकी डायलॉग डिलीवरी तक, हर कोई उनका दीवाना है! ऐसे में संजय दत्त ने बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ भी काम किया है। संजय दत्त सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ अपनी बेहतरीन तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

सी स्थिति होने पर प्रशंसकों के लिए उनकी हर एक तस्वीर को पसंद करना स्वाभाविक ही है! कभी संजय दत्त अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं तो कभी अपनी तस्वीरों को लेकर। संजय दत्त हाल ही में अपनी तस्वीरों या बयानों की वजह से नहीं बल्कि अपने ही प्यार की वजह से चर्चा का विषय बने हैं।

आपको बता दें कि संजय दत्त ने बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ काम किया है। बॉलीवुड में दुनिया की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री कही जाने वाली अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से संजय दत्त बहुत प्यार करते थे, लेकिन उन्होंने अपनी बहनों की वजह से अपने प्यार को अधूरा छोड़ दिया और किसी और से शादी कर ली। हाल ही में एक खुलासे में संजय दत्त ने खुलासा किया कि वह ऐश्वर्या राय से प्यार करते थे।

लेकिन उसने अपनी बहन के लिए अपने प्यार की कुर्बानी दे दी, तो आइए जानें क्यों! ऐश्वर्या राय की बहन ने संजय दत्त को सलाह दी थी कि वह उनसे संपर्क न करें। चूंकि उस समय संजय दत्त जेल में थे, इसलिए उनकी बहन नहीं चाहती थीं कि संजय दत्त की वजह से ऐश्वर्या राय को कोई परेशानी हो, इसलिए उन्होंने बिना उनकी जानकारी के खुद को उनसे दूर कर लिया।

0/Post a Comment/Comments