ससुराल वालों के साथ Katrina Kaif ने क्रिसमस डे पर शेयर कर दी ऐसी तस्वीर, लोगों ने लगाए प्रग्नेंसी के कयास

Katrina Kaif And Vicky Kaushal: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपने पति और ससुराल वालों के साथ तस्वीरें शेयर किया करती हैं। कैटरीना कैफ ने क्रिसमस डे पर अपने ससुराल वालों के साथ सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देखकर लोग एक्ट्रेस के मां बनने के कयास लगाने शुरू कर रहे हैं। इन तस्वीरों में कैटरीना कैफ कुछ इस तरह खड़ी है कि फाइनेंस अंदाजा लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस बहुत जल्द मां बनने वाली हैं।

ससुराल वालों के साथ कैटरीना ने मनाया क्रिसमस डे

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपने ससुराल वालों के साथ क्रिसमस डे सेलिब्रेट किया है। इन तस्वीरों में कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल और सासू मां के साथ नजर आ रही है।इस दौरान अपने पति और सासू मां के पीछे छिपी हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर लोग यही अंदाजा लगा रहे हैं कि कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट है और अपने बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। लोगों का अंदाजा है कि एक्ट्रेस अपना बेबी बंप छुपाती हुई नजर आ रही हैं इसीलिए वह कैमरे से छिपकर पोज दे रही हैं।

कैटरीना कैफ का वर्क फ्रंट

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी है। इन दिनों कैटरीना कैफ सलमान खान

की फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाली हैं। वहीं कैटरीना कैफ ने अभी हाल ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मैरी क्रिसमिस’ का पोस्टर रिलीज किया है। कैटरीना कैफ के पास एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट है जिनमें वह नजर आने वाली हैं।

0/Post a Comment/Comments