बेटी की उम्र की एक्ट्रेस फातिमा सना शेख से आमिर खान ने रचाई तीसरी शादी? लाड़ली बेटी Ira Khan ने होने वाली माँ…

आमिर खान बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है। फिल्मी दुनिया में आमिर खान ने अपनी एक्टिंग की बदौलत खूब सारा नाम और पैसा कमाया है। हाल ही में आमिर खान की बेटी आयरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे से सगाई की है। वहीं इस दौरान सगाई में सभी परिवार के साथ एक्ट्रेस फातिमा सना शेख भी नजर आई थीं।

फातिमा सना शेख आयरा और नूपुर की सगाई में खूब मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। वहीं आयरा और उनके मंगेतर नूपुर शिखरे और उनकी फैमिली मेंबर्स के साथ फातिमा सना शेख क्वालिटी टाइम बिताते दिखाई दिए।

आमिर खान की तीसरी शादी की तस्वीर वायरल

आपको बता दें कि पिछले साल आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव का तलाक हुआ था। वहीं ये खबर सामने आई थी कि आमिर खान और किरण राव का तलाक़ एक्ट्रेस फातिमा सना शेख की वजह से हुआ था। इसके अलावा आमिर खान की तीसरी शादी की तस्वीरें भी वायरल हुई थी। वहीं वायरल तस्वीरों में दावा किया गया था कि तस्वीर आमिर खान और फातिमा सना शेख के रिसेप्शन की है।

जानिए वायरल तस्वीर की सच्चाई

बता दें कि आमिर और फातिमा की इस तस्वीर को वायरल करके दावा किया जा रहा था कि फातिमा ने आमिर से निकाह करके उनकी तीसरी बेगम बन गई हैं।

वहीं जब इस वायरल तस्वीर की पड़ताल की गई तो ये खबर पूरी तरह से फर्जी निकली। वहीं आप भी जब इस तस्वीर को गौर से देखेंगे तो आपको भी सच्चाई का पता चल जायेगा।

एडिट करके बनाई गई है तस्वीर

बता दें कि वायरल हो रही तस्वीर को एडिट करके बनाया गया है। दरअसल, ये तस्वीर आमिर और किरण राव के रिसेप्शन की है। जिसे सॉफ्टवेयर से एडिट करके किरण राव की जगह फातिमा का चेहरा लगाया गया है।

बता दें कि ये हरकत किसी ने आमिर को बदनाम करने के लिए की है। इसके अलावा ये भी खबर सामने आई थी कि आमिर खान की बेटी इरा खान अपनी नई मां यानी कि फातिमा का स्वागत कर रही थी। आपको बताते चले कि ये खबर भी पूरी तरह फर्जी है।

0/Post a Comment/Comments