सारी कड़वाहट भूल बेटी के लिए एक हुए Charu Asopa- Rajeev Sen! एक्ट्रेस बोली ‘हमें पछतावा हो रहा है’


Charu Asopa And Rajeev Sen: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री चारू असोपा इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। काफी दिनों से चारू असोपा और राजीव सेन के रिश्ते के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही थी। यहां तक कि इन दोनों ने एक दूसरे पर बहुत ही गंभीर आरोप भी लगाए थे। चारू असोपा ने राजीव का घर छोड़ दूसरी जगह अपनी बेटी के साथ आशियाना बसा लिया है। हालांकि एक बार फिर से बेटी के लिए चारू असोपा और राजीव सेन सारी कड़वाहट भूल कर फिर से एक हो गए हैं। चारू असोपा और राजीव सेन अपनी बेटी जियाना की परवरिश के लिए फिर से एक साथ हो गए हैं।

Charu Asopa and Rajeev Sen जियाना के लिए सारी कड़वाहट भूले कपल

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री चारू असोपा बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन की भाभी हैं। चारू असोपा की शादी राजीव सेन के साथ हुई थी लेकिन इन दोनों की शादी इस वक्त टूटने की कगार पर है हालांकि एक बार फिर से यह दोनों एक हो गए हैं। चारू आसोपा ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने कहा है कि,”राजीव और मेरे बीच चीजें अब सही हैं। हम दोनों चाहते हैं कि हमारा रिश्ता फ्रेंडली रहे। क्योंकि जियाना अब बड़ी हो रही है और धीरे-धीरे चीजें समझ रही है। मैं नहीं चाहती कि अब सब कुछ नकारात्मक हो।”

‘मुझे पछतावा हो रहा है’

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री चारू असोपा ने अभी हाल ही में जो इंटरव्यू दिया है उसमें यह भी बताया है कि उन्हें और उनके पति राजीव को अब पछतावा हो रहा है। एक्ट्रेस ने कहा,” पहले से ही दोनों तरफ से बहुत कुछ बोला गया है। लेकिन अब मेरी बेटी बड़ी हो रही है बहुत चीजें देख रही है मुझे लगता है राजीव और मैं दोनों ही उन बातों पर पछताएंगे

जो हमने कही हैं। लेकिन अब समय आ गया है कि हम दोनों आगे बढ़ जाएं और थोड़ा संभल भी जाएं।”आपको बता दें राजीव और चारु 3 साल बाद अलग हुए हैं। इनकी शादी 2019 में हुई थी। नवंबर 2021 में इन्होंने बेटी को जन्म दिया था।

0/Post a Comment/Comments