Bold Web Series: इस OTT पर फ्री में मौजूद हैं बोल्डनेस से भरी वेब सीरीज, परिवार के सामने देखने की न करें भूल


इस OTT पर फ्री में मौजूद हैं बोल्डनेस से भरी वेब सीरीज– लॉकडाउन के बाद से ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का इस्तेमाल करने वालों की संख्या में खासी बढ़ोतरी हुई है। ऐसे लोग ज्यादा हैं जो बड़े पर्दे की फिल्मों से ज्यादा शोज, फिल्मों, वेब सीरीज आदि के ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार करते हैं।

साथ ही ओटीटी पर लोग अपनी भाषा और पसंद के हिसाब से फिल्मों और सीरीज का चुनाव कर सकते हैं। हालांकि कई ऐसे ओटीटी प्लेटफॉर्म हैं, जिन पर बोल्ड कंटेंट भरपूर परोसा जाता है. इसे भी पढ़ें- अय्यर की होने वाली पत्नी है हुस्न की मलिका, बबिता जी को करती है फेल, फोटोज देख जेठालाल भी हुए गद-गद

ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर जरूरत से ज्यादा बोल्ड सीन वाली कुछ वेब सीरीज फ्री हैं। तो आइए जानते हैं इन बोल्ड वेब सीरीज की लिस्ट।

‘हैलो मिनी’

एमएक्स प्लेयर पर आप फ्री ‘हैलो मिनी’ सीरीज देख सकते हैं। इस सीरीज में हमने कई बेहद बोल्ड सीन देखे हैं। यदि आप सस्पेंस शैलियों का आनंद लेते हैं तो भी इस सीरीज का आनंद लेना संभव है। हालांकि जरूरत से ज्यादा बोल्ड सीन्स होने की वजह से इसे परिवार के साथ नहीं देखा जा सकता है.

‘मस्तराम’

एमएक्स प्लेयर पर फ्री वेब सीरीज ‘मस्तराम’ में भी कई बोल्ड सीन हैं। इसलिए अगर आप इस सीरीज को देखना चाहते हैं तो इसे अकेले में देखें। इस वेब सीरीज़ के हर एपिसोड में एक अलग एक्ट्रेस नज़र आती है। मस्तराम में एक लेखक हॉटनेस से भरे काल्पनिक किरदारों को बुनता है।

‘मोंटू पायलट’

वेब सीरीज मोंटी पायलट भी उन वेब सीरीज की लिस्ट में शामिल है जिसमें बोल्ड सीन की भरमार है। हालांकि यह सीरीज मूल रूप से बंगाली भाषा में बनाई गई है लेकिन इसका हिंदी डब वर्जन भी मौजूद है।

0/Post a Comment/Comments