बच्चों के साथ बिल्कुल भी नहीं देख सकते ये फेमस वेब सीरीज, गालियों के साथ बोल्ड सीन की है भरमार


टीवी और फिल्मों की दुनिया के शौकीनों के लिए कुछ समय से मनोरंजन का तरीका काफी बदला गया है। दरअसल, लोग अब ज्यादातर सोशल मीडिया और ओटीटी प्लेटफार्म की ओर रुख कर चुके हैं। वहीं वेब सीरीज ने भी लोगों के दिलों और दिमाग पर एक अलग छाप बना ली है।

वेब सीरीज के बढ़ते क्रेज को देखते हुए अब बॉलीवुड के बड़े कलाकार भी वेब सीरीज में नजर आ रहे हैं। वहीं वेब सीरीज में बोल्ड और न्यू’ड सीन को हद से ज्यादा दिखा रहे हैं। आज हम आपको ऐसी ही कई पॉपुलर वेब सीरीज के बारे में बताएंगे, जिनमें बोल्ड सीन और एडल्ट कंटेंट की भरमार है।

मिर्जापुर

मिर्जापुर सीरीज तो लोगों को खूब पसंद आई थी। वहीं इसका दूसरा सीजन भी लोगो को खूब भाया। इस सीरीज में गैंग और क्राइम की जबरदस्त कहानी है। इसके अलावा इस सीरीज में कई सारे बोल्ड सीन भी दिखाएं गए हैं और गालियों से भी भरपूर है।

बॉम्बे बेगम्स

मेल ओरिएंटेड कॉर्पोरेट वर्ल्ड में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहीं पांच महिलाओं की कहानी इस सीरीज में दिखाई गई है। जिसमें पूजा भट्ट, शाहाना गोस्वामी, अमृता सुभाष, प्लाबिता बोरठाकुर और आध्या आनंद ने कई सारे बोल्ड सीन भी दिए हैं। बोल्ड सीन की भरमार के चलते इस सीरीज को आलोचना का भी सामना करना पड़ा था।

सेक्रेड गेम्स

सेक्रेड गेम्स काफी पॉपुलर सीरीज रही है। इस वेब सीरीज में क्राइम और एडल्ट सीन के कई तड़के देखने को मिलते हैं। वहीं इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और एक्ट्रेस राजश्री ने एंटरटेनमेंट का जबरदस्त तड़का लगाया है।

बता दें कि न्यू’डिटी और बोल्ड कंटेंट के चलते इस सीरीज पर काफी विवाद भी हुए, लेकिन इस सीरीज ने कई अवॉर्ड भी जीते।

माया 2

यह कहानी लेस्बियन पर आधारित है। एक लड़की जिसका नाम सिम्मी होता है और वह रुही से प्यार करती है। हालांकि यह रिश्ता वह समाज से छिपाकर रखती हैं।

इसके अलावा इस वेब सीरीज में दोनों के बीच काफी ज्यादा बोल्ड सीन फिल्माए गए हैं। जिन्हें आप अपनी फैमिली और बच्चों के साथ भी देख सकते।

फोर मोर शॉट्स प्लीज

बता दें कि यह वेब सीरीज चार इंडियन लड़कियों की कहानी पर आधारित है। वहीं यह सीरीज कोई आम एडल्ट कहानी वाली सीरीज नहीं है।

इसके अलावा इस सीरीज में से’क्स सीन भी काफी ज्यादा है। वहीं इस सीरीज में चारों लड़कियां समाज के कई नियम कायदे तोड़ती दिखाई गई हैं।

0/Post a Comment/Comments