रोहित शेट्टी की नई फिल्म में नहीं है दम, दर्शक बोले इससे बढ़िया असली सर्कस है


रोहित शेट्टी की नई फिल्म में नहीं है दम, इससे बढ़िया असली सर्कस है, बोले दर्शक : Rohit Shetty की फिम एक दमदार कॉमेडी और एक बेहतरीन एक्शन के लिए मानी जाती है | Golmaal जैसी फिल्मे के लिए काफी फेमस है | Rohit Shetty, जो काफी एंटरटेन और एक्ससिटेड होती है | पर इस बार Rohit Shetty की फिल्म Circus ने लोगो काफी निराश और बोर करदिया है | दर्शको का कहना है की, इससे बढ़िया असली सर्कस वाले है |

Story

रॉय और रॉय की कहानी। ये दोनों जुड़वां हैं, जैसे जॉय और जॉय हैं। किसी के अनाथालय में छोड़ देने के बाद अनाथालय के केयरटेकर और डॉ. मुरली शर्मा इन चारों बच्चों को दो अलग-अलग परिवारों को दे देते हैं। इसका मतलब है एक परिवार के साथ एक जॉय और रॉय और एक परिवार के साथ एक जॉय और रॉय। फिर जब ये बच्चे बड़े हो जाते हैं तो भ्रम और त्रुटियों की कॉमेडी होती है। अगर आप इस समीक्षा को पढ़ने के बाद भी इस फिल्म को देखने की हिम्मत करते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि आगे क्या होता है।

एक रॉय, रणवीर सिंह को करंट नहीं लगता और दूसरे को करंट लगता है और दर्शकों को लगता है कि यह घटिया फिल्म है। फिल्म में बहुत भयानक लेखन है। डायलॉग्स में दम नहीं है। कुछ दृश्यों में आप थोड़ा मुस्कुरा सकते हैं, लेकिन हंसी के अलावा इस फिल्म को देखकर रोहित शेट्टी का काम नहीं लगता. रोहित शेट्टी की इस फिल्म को पूरी तरह से नहीं समझा जा सका है कि उन्होंने इसका निर्माण क्यों किया? बनाने के बाद आपने अपने आप में और क्या नहीं देखा? अगर उन्होंने इसे देखा होता तो शायद उन्होंने कुछ सुधार किए होते।

Acting

रणवीर सिंह आसपास के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं। हालांकि उन्होंने एक से बढ़कर एक किरदार निभाए हैं, लेकिन यहां उनके अभिनय की कमी खलती है। वह बुझा हुआ प्रतीत होता है। वह आपका मनोरंजन करने वाले रणवीर नहीं लगते। फुकरे में वरुण शर्मा ने कमाल का काम किया है, लेकिन यहां उन्होंने लाजवाब अभिनय किया है। उन्हें देखकर मुझे एक बार भी हंसी नहीं आती। पूजा हेगड़े का काम तो ठीक था, लेकिन उनके पास करने के लिए कुछ खास नहीं था। जैकलीन ने वही किया है जो वो हमेशा करती हैं इसलिए वो क्या करती हैं ये बताने की जरूरत नहीं है. उनके अभिनय में दम नहीं है। संजय मिश्रा की कॉमिक टाइमिंग हमें जरूर हंसाती है। सिद्धार्थ जाधव ने अच्छा काम किया है। इसके अलावा फिल्म में जॉनी लीवर, सुलभा आर्य, टीकू तलसानिया, ब्रजेश हिरजी और मुकेश तिवारी भी हैं, लेकिन इनमें से कोई भी अपनी छाप नहीं छोड़ता है। किसी का सही उपयोग नहीं हुआ है।

0/Post a Comment/Comments