क्रिसमस पार्टी में इतने सस्ते कपड़े पहनकर पहुंची करिश्मा कपूर, कीमत जानकर नहीं होगा यकीन

 


Karishma Kapoor: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर भले फिल्मी पर्दे से दूर रह रही हूं लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर आज क्रिसमिस पार्टी में पहुंची थी इस दौरान एक्ट्रेस क्रिसमिस मूड में नजर आई हैं। दरअसल आपको बता दें कपूर खानदान में हर साल की तरह इस साल भी इसमें एक साथ मनाया है इस दौरान बालीवुड की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर भी पार्टी में पहुंची हैं। हालांकि करिश्मा कपूर की ड्रेस ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है।

करिश्मा कपूर ने पहनी बेहद सस्ती ड्रेस

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर क्रिसमस पार्टी में द समर हाउस के कलेक्शन की ड्रेस में एक्ट्रेस खूब जच रही थी। करिश्मा कपूर फैमिली बेंच में अपने बच्चों के साथ पहुंची थी इस दौरान उनके साथ की कि यान और समायरा भी नजर आए थे। इस दौरान करिश्मा कपूर की ड्रेस ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है करिश्मा कपूर ने जो ड्रेस पहनी थी वह बेहद सस्ती है। आइए जानते हैं करिश्मा कपूर ने जो ड्रेस पहनी थी उसकी कीमत क्या है।

ड्रेस कीमत जान नहीं कर पाएंगे यकीन

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने जो ड्रेस पहनी थी उसकी कीमत मात्र ₹5600 बताई जा रही है। करिश्मा कपूर करोड़ों संपत्ति की मालकिन है लेकिन करिश्मा कपूर की सस्ती ड्रेस ने सभी का ध्यान खींच लिया है। वही आपको बता दे करिश्मा कपूर के अलावा क्रिसमिस पार्टी में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी पहुंचे थे।

0/Post a Comment/Comments