हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहन मौनी रॉय ने लगाए ऐसे ठुमके, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने

Mouni Roy Video: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है मौनी राय ने कई टीवी शो में काम किया है। लेकिन सबसे ज्यादा एकता कपूर के ‘नागिन’ सीरियल से मिली है। मौनी राय टीवी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अदाकारा मानी जाती हैं। मौनी राय सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आए दिन फोटो और वीडियो शेयर किया करती हैं। इसी बीच मौनी राय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में मौनी राय ने बेहद ही बोल्ड डांस किया है।

मौनी राय का डांस वीडियो हो रहा वायरल

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसने देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस बेहद बोल्ड कपड़े पहने हुए नजर आ रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में स्लो जैज बज रहा है। इस दौरान मौनी राय ने हाफ शोल्डर और बैकलेस ड्रेस पहन रखी है। मौनी राय ने बेहद शॉर्ट ड्रेस पहनी है।

वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय के इस बार इस वीडियो को देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं। वीडियो मौनी राय के इस वीडियो ने एक बार फिर से इंटरनेट पर पारा चढ़ा दिए हैं। इस वीडियो को मौनी राय ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। हालांकि इस वीडियो में कुछ लोग उन्हें उनकी ड्रेसिंग की वजह से ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। मौनी राय ने अभी हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा है। मौनी राय रणवीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आई थी।

0/Post a Comment/Comments