बेटी राहा को दूध पिलाते आलिया भट्ट की तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल


बॉलीवुड की क्यूट और चंचल एक्ट्रेस आलिया भट्ट को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। वहीं एक्ट्रेस के लिए साल 2022 उनकी जिंदगी का सबसे बेहतरीन साल रहा है। इस साल एक्ट्रेस की लाइफ में शादी से लेकर पैरेंट बनने के सफर का नया अनुभव और चैलेंज लेकर आया है। वहीं इस दौरान एक्ट्रेस की एक तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

सुर्खियों में छाई आलिया की तस्वीर

बता दें कि वायरल हो रही तस्वीर में आलिया भट्ट ब्रेस्टफीड करते नजर आ रही हैं। वहीं लोग जानना चाहते हैं कि क्या इस तस्वीर में असल में आलिया और उनकी बेटी राहा हैं। बता दें कि आलिया भट्ट आए दिन तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, लेकिन ये तस्वीर उन्होंने शेयर नहीं की है।

आलिया भट्ट की मॉर्फ्ड तस्वीर वायरल

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अभी तक अपनी बेटी राहा का चेहरा दुनिया को नहीं दिखाया है। वहीं वायरल हो रही तस्वीर में एक्ट्रेस रेड साड़ी पहने अपनी गोद में एक बच्चे को लिए नजर आ रही हैं। वहीं इस तस्वीर की सच्चाई जानने के बाद आप दंग रह जाएंगे। खबरों को मानें तो ये तस्वीर फेक है। आप भी देखिए कि यह तस्वीर कहा से ली गई है।

वायरल तस्वीर के पीछे का ये है सच

बता दें कि वायरल तस्वीर में जिसे लोग आलिया भट्ट समझ रहे हैं, वह आलिया भट्ट नहीं बल्कि उनकी तरह दिखने वाली कोई और महिला है। वहीं इस वायरल तस्वीर का सच जानने के लिए गूगल इमेज की मदद ली गई। तब जाकर सच्चाई सामने आई।

आपको बताते चलें ये तस्वीर बेबी सेंटर डॉट इन की वेब साइट पर अपलोड किया गया है। वहीं इस तस्वीर को एडिट करके वायरल किया गया।

0/Post a Comment/Comments