दीपिका के जिन कपड़ों पर मचा है बवाल, उनकी कीमत आपको कर देगी हैरान


शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'पठान' के एक गाने को लेकर बवाल मचा हुआ है. इस गाने में दीपिका पादुकोण जिस बिकिनी में नजर आई हैं, उसने कई धार्मिक संगठन और नेताओं को नाराज कर दिया है. दीपिका की बिकिनी के रंग के साथ-साथ उनके डांस मूव्स पर भी आपत्ति जताई जा रही है. बता दें कि 'पठान' का पहला गाना 'बेशर्म रंग' (Besharam rang) 12 दिसंबर को रिलीज किया गया था, उसके बाद से ही यह बवाल की वजह बन गया है.

इतनी है कीमत

दरअसल, 'बेशर्म रंग' में दीपिका पादुकोण ने एक ऑरेंज कलर की बिकिनी पहनी हुई है, जिसे कुछ लोग धर्म का अपमान बता रहे हैं. वैसे इस गाने में दीपिका ने दूसरे रंग की भी बिकिनी पहनी हैं, अगर उनकी कीमत की बात की जाए, तो आपको सुनकर यकीन नहीं होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  दीपिका ने गाने में जो गोल्डन मोनोकनी पहनी है, उसकी कीमत 11 हजार 983 रुपए है. साथ ही, पीले रंग की बिकिनी की कीमत 19 हजार 773 रुपए है. 

खासतौर पर किया डिजाइन 

इस गाने में दीपिका ने एक कलरफुल वन शोल्डर बिकिनी भी पहनी है. हालांकि, इसकी सटीक कीमत का अभी पता नहीं लग पाया है. दीपिका के लिए इस बिकिनी को डिजाइनर सायशा शिंदे ने खासतौर पर कस्टमाइज किया है. बता दें कि सायशा ने ही दीपिका के शिमरी स्कर्ट और क्रॉप टॉप को भी डिजाइन किया है. बात करें 'पठान' अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी. इसमें दीपिका और शाहरुख के अलावा जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म की रिलीज के वक्त बवाल के बढ़ने के आसार हैं. 

सुर्खियों में आ गई फिल्म  

दीपिका इस गाने में बेहद हॉट अंदाज में नजर आई हैं. हालांकि, आलोचकों का कहना है कि उन्होंने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी हैं. सोशल मीडिया पर दीपिका के मीम्स भी बन रहे हैं. वहीं, कुछ संगठनों ने फिल्म के खिलाफ विरोध तेज करने का ऐलान किया है. फिल्म का भविष्य भले ही जो भी हो, लेकिन इस विवाद ने उसे सुर्खियों में जरूर ला दिया है. बेशर्म रंग को महज कुछ ही दिनों में यूट्यूब पर लगभग 100 मिलियन के करीब व्यूज मिल चुके हैं.

0/Post a Comment/Comments