सुहाना खान के कर्वी फिगर ने मचाया कहर, ड्रेस ने दिया धोखा हाथ से इज्जत बचाती नजर आई शाहरुख की लाडली

बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान इन दिनों अपनी बेटी सुहाना खान की वजह से काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। सोशल मीडिया पर सुहाना खान का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसकी हर कोई चर्चा कर रहा है।

दरअसल, हाल ही में सुहाना खान एक पार्टी में नजर आई है। इस दौरान सुहाना ने काफी टाइट ड्रेस पहन रखा है और वह काफी हॉट लग रही हैं।

सुहाना खान का कर्वी फिगर

बता दें कि सुहाना खान पार्टी में बेहद टाइट ड्रेस पहन कर गई थीं। वहीं नूडल स्ट्रैप ड्रेस में सुहाना का कर्वी फिगर काफी लाजवाब लग रहा था। जिसे देखकर वहां के लोगों के तो होश उड़ गए। वहीं उनके हॉट कर्वी फिगर की चर्चा भी करने लगे। बता दें कि सुहाना खान किसी एक्ट्रेस से कम नही दिखती हैं। वहीं वह अपनी हॉटनेस के चलते काफी चर्चाओं में रहती हैं।

ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं सुहाना खान

आपको बता दें कि सुहाना खान जल्द ही फिल्म आर्चीज में नजर आएंगी। जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म साल 2023 के जनवरी में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म पूरी तरह से बनकर तैयार है। वहीं मेकर्स में फिल्म की टीम के लिए एक स्पेशल रेप पार्टी रखी। जिसमें सुहाना खान अपनी हॉटनेस से लोगों का पारा चढ़ाती नजर आईं।

पार्टी में जब उन्होंने एंट्री मारी तो लोग उन्हें ही देखते रह गए। वहीं जब वह गाड़ी से उतरी तो अपनी ड्रेस ठीक करने लगी। तभी ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

0/Post a Comment/Comments