प्रेग्नेंसी की वजह से एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने जल्दबाजी में की शादी, क्या सच में प्रेग्नेंट है गोपी बहु, यहां जानिए पूरी डिटेल


साथ निभाना साथिया की फेम देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में शादी करी है। उनकी शादी की खबरों ने सभी लोगो को चौंका दिया था। लेकिन अब एक और ख़बर सामने आई है कि एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी शादी इतनी जल्दी में सिर्फ अपनी प्रेगनेंसी की न्यूज छुपाने के लिए करी है। साथ निभाना साथिया में गोपी बहू के किरदार से घर घर में फेमस हुई देवोलीना ने सबके दिलो को जीत लिए हैं। पहले खबर थी एक्ट्रेस देवोलीना साथ निभाना साथिया के फेम विशाल सिंह को डेट कर रही है। दोनो ही बहुत जल्द एक दूसरे से शादी करने वाले है। लेकिन जब एक्ट्रेस ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करी तो हर कोई हैरान हो गया था। असल में एक्ट्रेस देवोलीना ने अपने बॉयफ्रेंड शनवाज शैख से शादी करी है।

बता दे आपको कि एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड शनवाज शैख के साथ कोर्ट मैरिज करी है। जब एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करी तो हर कोई उनकी शादी के बारे में बात करने लगा। शादी की बधाई देने के साथ ही कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनको दूसरे धर्म में शादी करने के लिए भी काफी ट्रोल किया है। लोगो ने उनकी पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिखा, आपको इस शख्स में ऐसा क्या देखा जो अपने इससे शादी कर ली। इस तरह के और भी बहुत सारे कमेंट्स उनकी पोस्ट पर आए।

हाल ही में लोगो ने उनकी शादी के पीछे की वजह के बारे में बात करना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस देवोलीना ने अपनी प्रेगनेसी की वज़ह से इतनी जल्दबाजी में शादी करी है। वह प्रेगनेंट है। लेकिन अपनी प्रेगनेंसी की खबर पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए गोपी बहू यानी की एक्ट्रेस देवोलीना ने कहा है, वह प्रेगनेंट नही है। उनको अपनी शादी में बहुत कम लोगो को इनवाइट करना था। इसलिए उन्होंने किसी को भी बिना बताए ये शादी करने का फैसला लिया है। इसके साथ देवोलीना भट्टाचार्जी ने आगे कहा है कि कैसे ट्रोलर्स ऐसी बात सोचा लेते हैं। वह किसी को भी खुश नही देख सकते है। बता दे आपको कि एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी और शनवाज शैख एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे है।

0/Post a Comment/Comments