खान परिवार की बहू बनना चाहती थीं महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट, लेकिन सलमान की इस हरकत की वजह से टूट गया रिश्ता


हिन्दी फिल्मों की एक्ट्रेस और महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट 90 दशक की मशहूर अभिनेत्री हैं। पूजा भट्ट ने अपने फिल्मी करियर के दौरान कई बड़ी फिल्मों में अपना किरदार निभाया है। वहीं इस दौरान उनका नाम कई अभिनेताओं से साथ जुड़ा था। जिसमें एक नाम रणवीर शौरी का भी है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि एक समय पूजा भट्ट का सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान के साथ अफेयर था, जिसका खुलासा उन्होंने खुद खुलेआम किया था।

पूजा भट्ट बनना चाहती थीं सोहेल खान की पत्नी

बता दें कि सोहेल खान, सीमा खान से शादी करने से पहले पूजा भट्ट के साथ रिलेशनशिप में थे। वहीं वह दोनों एक दूसरे से शादी भी करने वाले थे, लेकिन दोनों की शादी नहीं हो पाई। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान पूजा भट्ट ने अपने और सोहेल खान के साथ रिलेशन का खुलासा किया था।

इसके अलावा उन्होंने सोहेल के भाई सलमान खान के साथ भी अपने संबंधों के बारे में खुलासा किया। बताया जाता है कि उस दौरान पूजा भट्ट और सलमान खान के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था।

पूजा ने किए कई खुलासे

पूजा भट्ट से इंटरव्यू के दौरान सोहेल और उनके परिवार के बारे में सवाल पूछने पर एक्ट्रेस ने कहा कि,

‘मैं उनके परिवार के साथ बहुत कंफर्टेबल हूं। वह सभी काफी अच्छे हैं।’

उन्होंने आगे कहा कि

‘मैं उनके पिता से बहुत प्यार करती हूं। मैं हाल ही में अरबाज से मिली और मुझे वो पसंद आए। उनकी मां एक बेहतरीन शख्स हैं। उन्होंने बताया कि शुरू में किसी अजीब कारणों की वजह से सलमान और वह एक-दूसरे से नफरत करते थे। लेकिन आज वह एक बड़े सुखी परिवार की तरह रहते हैं।’

सोहेल से शादी करना चाहती थीं पूजा

सोहेल खान के साथ शादी के बारे में बात करते हुए पूजा ने कहा,

‘ मुझे पता है हमारे रिश्ते को कई लोग पसंद नहीं करते, लेकिन सोहेल एक निर्देशक के रूप में नए करियर की दहलीज पर हैं और मैं शादी का अंतिम फैसला लेने से पहले दो साल का इंतजार करना चाहती हूं। हम एक-दूसरे के साथ रहना चाहते हैं।’

पूजा और सोहेल की नही हुई शादी

बता दें कि पूजा भट्ट और सोहेल खान का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया। वहीं साल 1998 में सोहेल खान ने सीमा खान से शादी रचा ली। वहीं दूसरी ओर पूजा भट्ट ने भी साल 2004 में बिजनेसमैन मनीष मखीजा से शादी की।हालांकि साल 2011 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

0/Post a Comment/Comments