पठान विवाद: अगर मैं जिहादी शाहरुख़ खान से मिला तो उसे जिंदा जला दूंगा- परमहंस आचार्य

परमहंस आचार्य शाहरुख़ खान बेशरम रंग पठान: शाहरुख़ खान की पठान और फिल्म के गाने बेशरम रंग को लेकर विरोध इस कदर बढ़ चुका है कि लोग अब Shahrukh Khan को जान से मारने की धमकी देने लगे हैं. अयोध्या के एक साधू परमहंस आचार्य (Paramhans Acharya) ने SRK को जिंदा जला देने की धमकी दी है. उन्होंने कहा- अगर जिहादी शाहरुख़ खान मुझे मिला तो मैं उसे जिंदा जला दूंगा!

परमहंस आचार्य की धमकी को सीरियसली लेने की जरूरत नहीं है. वैसे भी परमहंस आचार्य कभी अपनी बातों पर टिकते नहीं हैं यानी वह जुबान के पक्के आदमी नहीं है. उन्होंने कुछ साल पहले भी ऐसा दावा किया था कि अगर 2 अक्टूबर 2021 तक भारत हिन्दू राष्ट्र नहीं बनता है तो वह जल समाधी ले लेंगे। ना तो इस दौरान भारत हिंदू राष्ट्र घोषित हुआ और ना ही परमहंस आचार्य ने जल समाधी ली

परमहंस आचार्य ने कहा शाहरुख़ खान को जिंदा जला दूंगा

बेशरम रंग गाने में दीपिका की बिकिनी के रंग को लेकर राइट विंग के लोग बावले हो गए हैं. लोगों को दीपिका की ऑरेंज बिकिनी भगवा रंग की दिखाई दे रही है तो मुस्लिम समाज का दावा है कि वो बिकिनी भगवा नहीं बल्कि चिस्ती रंग की है और यह इस्लाम का अपमान है. कुछ हिंदुओं को दीपिका की बिकिनी भगवा दिखती है कुछ मुसलमानों को वह चिश्ती दिखती है. लेकिन किसी को भी ऑरेंज कलर नज़र नहीं आ रहा है.

शाहरुख़ को जिंदा जला देंगे

तपस्वी छावनी के संत परमहंस आचार्य ने सरेआम यह धमकी दी है. कि अगर वह शाहरुख़ खान से मिले तो उस जिहादी को जिंदा जला देंगे। परमहंस आचार्य का खान है कि 'बेशरम रंग' गाने में बेहूदा लिरिक्स लिखी हुई है वह भगवा को बेशरम रंग कह रहे हैं.

उन्होंने कहा- सनातन धर्म को मानाने वाले पठान के खिलाफ प्रदर्शन रहे हैं, आज हमने शाहरुख़ खान के पोस्टर जलाए हैं, अगर मैं उससे मिला तो जिहादी शाहरुख़ खान को जिंदा जला दूंगा। अगर ये फिल्म थिएटर में लगी तो पूरे सिनेमाहाल को आग के हवाले कर दिया जाएगा मैं अपील करता हूं कि पठान को देखने के लिए न जाएं।

VHP की मांग है कि दीपिका के ऑरेंज कलर वाली बिकिनी का सीन गाने से एडिट कर दिया जाए. वरना जिस हॉल में फिल्म रिलीज होगी उसमे आग लगा देंगे।


0/Post a Comment/Comments