साउथ स्टार प्रभास ने मिलाया “पुष्पा: द राइज” के डायरेक्टर से हाथ, अब इस बड़ी फिल्म में आएंगे नजर…


साउथ सुपरस्टार प्रभास ने काफी लंबे समय से कोई हिट फिल्म नहीं दी है। एसएस राजमौली की फिल्म बाहुबली से वे पैन इंडिया स्टार बन गए और साउथ के अलावा पूरे देश में पहचाने जाने लगे। लेकिन ये दुखद है कि बाहुबली के बाद से उनकी कोई फिल्म हिट नहीं रही है। जितनी भी उनकी फिल्में आई, सभी फिल्में फ्लॉप रही है। इसी बीच अब मीडिया रिपोर्ट्स से ये खबर सामने आ रही है कि उन्होंने अब अल्लू अर्जुन की ब्लाक्बस्टर फिल्म पुष्पा के डायरेक्टर सुकुमार से हाथ मिलाया है। ऐसा माना जा रहा है कि प्रभास सुकुमार की अगली फिल्म में काम करने वाले हैं। कई दिनों से उनके बीच फिल्म को लेकर मीटिंग्स भी चल रही है। इसके अलावा ये भी खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म को विवेक अग्निहोत्री डायरेक्ट करेंगे। हालांकि अभी तक मेकर्स की तरफ से इस पर कुछ बयान सामने नहीं आया है।

प्रभास की पिछली फिल्में रही हैं फ्लॉप

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रभास की आखिरी हिट फिल्म बाहुबली थी। उसके बाद आई उनकी शानदार एक्शन फिल्म साहो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर नजर आई थी। फिल्म का बजट करीब 350 करोड रुपये था लेकिन फिर भी ये फिल्म दर्शकों को इतनी ज्यादा पसंद नहीं आई। वहीं उनकी दूसरी फिल्म राधे श्याम इस साल रिलीज हुई लेकिन वह भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। इस फिल्म से सभी कि  उम्मीदें थी लेकिन ये भी फ्लॉप हो गई। फिल्म में उनके साथ साउथ अभिनेत्री पूजा हेगड़े लीड रोल में नजर आई थी। इसके बाद अब खबर आ रही है कि प्रभास अब डायरेक्टर सुकुमार के साथ एक फिल्म करने जा रहे हैं। खबर के अनुसार, इस फिल्म की शूटिंग 2024 में शुरू हो सकती है क्योंकि अभी वे फिलहाल कई फिल्मों में व्यस्त हैं।

इन फिल्मों में नजर आएंगे प्रभास

प्रभास की फिल्मों की बात करें तो वे इन दिनों फिल्म सालार और प्रोजेक्ट के की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। कुछ दिन पहले ही सालार के एक्शन सीन्स को उन्होंने शूट किया था। इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील कर रहे हैं जिसमें उनके साथ श्रुति हसन नजर आएंगी। वहीं बात करें प्रोजेक्ट के फिल्म के बारे में तो उनके साथ इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन नजर आएंगे। वहीं इनके अलावा वे ओम राऊत की फिल्म आदिपुरुष में भी नजर आएंगे जिसका बजट 600 करोड रुपये है। फिल्म के वीएफएक्स पर अभी काम चल रहा है। इसमें उनके साथ कृति सेनन और सैफ अली खान नजर आएंगे।

0/Post a Comment/Comments