एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने फिल्म सर्कस के प्रमोशन में की चीची मामा की बात, बोले गोविंदा को नही मिला उनका हक…


बॉलीवुड के मशूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म सर्कस 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म सर्कस को लेकर फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। फिल्म सिक्स में रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडीज, पूजा हेगड़े, वरुण शर्मा, टीकू तलसानिया, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा और व्रजेश हिरजी जैसे दिग्गज कलाकारों नजर आने वाले है। ऐसे में इन सब कलाकारों को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए लोग काफी एक्साइटेड भी हैं।

साल 1993 के बारे मे की बात

एक्टर रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म सर्कस के रिलीज होने से पहले सर्कस की पूरी टीम इसके प्रमोशंस में जानकर लगी हुई है। बता दे की जब एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी से साल 1993 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म के बारे में पूछा। तो रोहित शेट्टी का जवाब फिल्म आंखें था। साल 1993 में आई मूवी आंखें में दिग्गज अभिनेता गोविंदा ने चंकी पांडे के साथ डबल रोल निभाया था। इस फिल्म के डायरेक्टर डेविड धवन थे।

10 सालों दीं ब्लॉकबस्टर फिल्में

डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने चीची मामा का जिक्र करते हुए कहा कि गोविंदा को उनका हक नहीं मिला। इसके साथ ही रोहित शेट्टी ने आगे कहा कि 10 सालों तक गोविंदा और डेविड धवन दोनो ने मिल कर शोला और शबनम, आंखें, राजा बाबू, जोड़ी नंबर 1, कुली नंबर 1 और हसीना मान जाएगी जैसी एक से बढ़कर एक फिल्मों से ऑडिसंय को खूब एंटरटेन किया था। रोहित शेट्टी का कहना है की अगर अभिनेता गोविंदा को उनका हक मिला होता। तो वो आज सबसे बड़े सुपरस्टार होते। 10 सालों तक लगातार एक के बाद एक हिट फिल्में दे कर लोगो का एंटरटेन करना कोई मामूली बात नहीं है।

इन प्रोजेक्ट्स पर करेंगे काम

एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी की डायरेक्शन ऑडियंस को थिएटर्स तक खींच ही ले आती है। बता दे तो फिल्म सर्कस के अलावा रोहित सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय के साथ इंडियन पुलिस फोर्स वेब सीरीज पर काम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

0/Post a Comment/Comments