ये हैं सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा का बेटा, सलमान खान को मानते हैं अपना गॉडफादर

बॉलीवुड के भाईजान दबंग सलमान खान को तो हर कोई जानता है। सलमान खान आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं। वहीं वह अपनी स्टाइल और एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करते हैं। बता दें कि सलमान खान ने बॉलीवुड में कई चेहरों को डेब्यू कराया है, जिसके चलते वह बॉलीवुड के गॉडफादर भी कहे जाते हैं। वहीं खबर आ रही है कि सलमान खान बॉलीवुड में एक और नए चेहरे की एंट्री करवाने वाले हैं।

सलमान के टाइगर की होगी बॉलीवुड में एंट्री

बता दें कि सलमान खान इस बार अपने सबसे खास और करीबी बॉडीगार्ड शेरा के बेटे अबीर सिंह को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं। अबीर सिंह देखने में किसी अभिनेता से कम नही दिखते, जिसका अंदाजा उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से लगाया जा सकता है।

खबरों की मानें तो फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी है। बस फिल्म के लिए निर्माता और एक्ट्रेस की तलाश हो रही है। जैसे ही कास्ट सभी मिल जायेंगे, तो शूटिंग जनवरी 2023 तक शुरू हो जाएगी।

सलमान खान को मानते हैं गॉडफादर

बता दें कि सलमान खान अबीर को टाइगर के नाम से बुलाते है। दरअसल, अबीर का असली नाम गुरप्रीत सिंह जॉली है। वहीं अबीर सिंह भी सलमान खान की तरह अपनी बॉडी फिटनेस का काफी ध्यान रखते हैं। अबीर सिंह ने सलमान खान की फिल्म सुल्तान में असिस्टेंट डायरेक्टर का काम किया है।

वहीं वह भी सलमान खान को गॉडफादर मानते हैं। इसके अलावा अबीर सिंह बॉलीवुड की कई पार्टियों में भी नजर आते हैं और उनके कई अभिनेता और अभिनेत्री दोस्त भी हैं। ऐसे में अब वह बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। अब देखने वाली बात होगी कि दर्शक उन्हें कितना पसंद करते हैं।

0/Post a Comment/Comments