रेखा के पति ने क्यों की आत्महत्या, एक्ट्रेस ने किया खुलासा, कहा- हनीमून पर ही मै समझ गई थी कि वो…..


हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रेखा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रही हैं। बता दें कि रेखा का फिल्मी करियर जितना शानदार रहा है उतना ही उनकी पर्सनल लाइफ कठिनाइयों से भरी थी। कम उम्र में ही रेखा के ऊपर परिवार की जिम्मेदारी आ गई थी। जिसके चलते उन्हें कम उम्र में ही फिल्मी दुनिया में काम करना पड़ा।

आपको बता दें कि रेखा की शादी बिजनसमैन मुकेश अग्रवाल से हुई थी। हालांकि 6 महीने बाद ही उनके पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जिसका आरोप भी रेखा के ऊपर लगा था। वहीं रेखा ने अपने पति के निधन बाद के अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कई खुलासे किए।

रेखा ने तलाक पर तोड़ी थी चुप्पी

बता दें कि एक बातचीत के दौरान रेखा ने कहा कि-‘मैं सबसे पहले हर किसी को ये बताना चाहती हूं कि तलाक मैं नहीं बल्कि मुकेश लेना चाहते थे। उन्होंने मुझसे तलाक मांगा था। शायद अरेंज मैरिज के लिए मेरी जल्दबाजी ठीक नहीं थी। मैंने कभी भी रिश्ते पर हार नहीं मानी। अगर हम ये मानते थे कि हम एक-दूसरे के लिए नहीं बने हैं तो उन्हें उसी वक्त अलग हो जाना चाहिए था।’

वहीं उन्होंने आगे बताया कि शादी के बहुत ही कम समय में उन्हें फर्क महसूस होने लगा था। रेखा ने कहा

‘जब हम लंदन में अपना हनीमून मनाने गए थे। उस वक्त ही मुझे हमारे रिश्ते के बारे में पता चल गया था।’

रेखा ने की थीं दो शादियां?

खबरों की मानें तो रेखा ने दो शादी की थी। बता दें कि रेखा और विनोद मेहरा के रिलेशनशिप के भी काफी चर्चा सामने आई थी। वहीं बताया जाता है कि विनोद मेहरा ने रेखा को अपनी मां से मिलवाने अपने घर भी ले गए थे। लेकिन उनकी मां रेखा को बिलकुल पसंद नही करती थीं। यहां तक कि उन्होंने रेखा को अपने घर में भी घुसने नही दिया। जिसके बाद विनोद मेहरा ने रेखा से दूरियां बढ़ा ली।

वहीं लोगों का कहना है कि रेखा और विनोद ने गुपचुप शादी रचा ली थी। हालांकि रेखा ने एक इंटरव्यू में इन सभी बातों को झूठा बताया और कहा कि मैं और विनोद सिर्फ अच्छे दोस्त थे।

अमिताभ बच्चन ने भी तोड़ा रेखा का दिल

वहीं विनोद मेहरा के बाद रेखा की जिंदगी में अमिताभ बच्चन आए। अमिताभ और रेखा ने एक साथ कई सारी फिल्मों में काम किया। इस दौरान फिल्म ‘गंगा की सौंगंध’ की शूटिंग में दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए। वहीं लोगों को भी रेखा और अमिताभ की जोड़ी काफी पसंद थी।

हालांकि अमिताभ बच्चन पहले से ही शादीशुदा थे। वहीं जब अमिताभ और रेखा के रिश्ते की खबर अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन तक पहुंची तो उस दौरान काफी हंगामा भी हुआ था। जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने भी रेखा से दूरियां बढ़ा ली।

0/Post a Comment/Comments