हैरी और मेघन ड्रामा के बीच, प्रिंस विलियम पूर्व प्रेमिका रोज फ़रक्खर की शादी में शामिल हुए

प्रिंस विलियम हाल ही में पहली बार हैरी और मेघन वॉल्यूम 2 ​​की रिलीज़ के बाद बाहर निकले क्योंकि उन्होंने ग्लॉस्टरशायर में अपनी पूर्व प्रेमिका की शादी में भाग लिया था।

प्रिंस विलियम कॉट्सवोल्ड हिल्स में पूर्व प्रेमिका की शादी में शामिल हुए।

प्रिंस विलियम को हाल ही में शनिवार को ग्लॉस्टरशायर में अपनी पहली गंभीर प्रेमिका, रोज़ फ़रक्खर की शादी में भाग लेने के लिए देखा गया था और इस समारोह में सोलो माइनस पत्नी केट मिडलटन शामिल हुए थे। जैसा कि पेज सिक्स द्वारा प्राप्त तस्वीरों में देखा जा सकता है प्रिंस ऑफ वेल्स इस आयोजन के लिए एक काले रंग का टक्सीडो और एक धनुष-टाई पहने हुए दिखाई दे रहे थे।

प्रिंस विलियम और रोज़ फ़रक्वर की दोस्ती

प्रिंस विलियम और फ़रक्खर कथित तौर पर पहली बार ब्यूफोर्ट पोलो क्लब में मिले थे जब शाही ने प्रतिष्ठित ईटन कॉलेज में अपना ए-स्तर पूरा कर लिया था। दोनों के पिछले रोमांस को केटी निकोल ने अपनी 2011 की किताब द मेकिंग ऑफ ए रॉयल रोमांस ऐज़ पर पीपल में "एक मासूम, कोमल रोमांस" के रूप में वर्णित किया था। कथित तौर पर रोज़ प्रिंस विलियम और केट मिडलटन की शाही शादी में भी मेहमान थीं । 

हैरी और मेघन वॉल्यूम 2 ​​रिलीज़

प्रिंस ऑफ वेल्स की हाल ही में शादी के लिए उनके भाई प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल की टेल-ऑल डॉक्यूमेंट्री के दूसरे खंड के जारी होने के बाद आया है। दूसरे भाग में हैरी को कई बार प्रिंस विलियम का उल्लेख करते हुए दिखाया गया है क्योंकि उसने भाई-बहनों के बीच शाही दरार को संबोधित किया और इसके कारण क्या हुआ, इसका विवरण प्रकट किया। एक एपिसोड में, प्रिंस हैरी ने अपने भाई पर एक बैठक के दौरान उन पर "चिल्लाने" का भी आरोप लगाया।

ससेक्स के ड्यूक ने अपने भाई और पिता किंग चार्ल्स के साथ अपने संबंधों के बारे में बात करते हुए कहा, "मेरे भाई का मुझ पर चिल्लाना और चिल्लाना भयानक था, और मेरे पिता [किंग चार्ल्स III] ने ऐसी बातें कही जो बिल्कुल सच नहीं थीं, और मेरी दादी [क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय] चुपचाप वहां बैठें और बस इसे अंदर ले जाएं।

हैरी और मेघन पर किए गए सभी धमाकेदार खुलासे के बीच, बकिंघम पैलेस ने प्रतिक्रिया में कोई बयान जारी नहीं किया है और पहले पेज सिक्स ने भी बताया था कि प्रिंस विलियम और केट मिडलटन ने नेटफ्लिक्स डॉक्यूमेंट्री नहीं देखी है और उनसे इस पर प्रतिक्रिया देने की उम्मीद नहीं है।

0/Post a Comment/Comments