भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के प्यार में दीवानी हैं कान्हा की ये एक्ट्रेस भक्त


Guess The Bhojpuri Actress Name: भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan singh) के नामी चेहरों में एक हैं. उन्होंने अपने करियर में काफी अच्छी फिल्में की हैं. भोजपुरी सिनेमा की कई सारी अभिनेत्रियां भी उन पर जान छिड़कती है. उन्ही में से एक के बारे में बताने वाले हैं, जो कि काम करते करते ही पवन सिंह पर दिल हार बैठी थी. पवन सिंह को ये हसीना अपना क्रश भी कहती हैं.

कौन है ये अभिनेत्री

आपको बता दें कि ये हसीना कोई और नहीं बल्कि भगवान कृष्ण का नाम जपने वाली मशहूर अभिनेत्री प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) हैं. भोजपुरी सिनेमा में फिर से प्रियंका पांडित ने वापसी कर ली है. अभी बीच में ही प्रियंका सिंह खुद को तलाशने के लिए हर समय भगवान कृष्ण की भक्ति में लीन दिखाई देती थीं.

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस हर दूसरे दिन अपने कान्हा के साथ बहुत सी तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं. पवन सिंह के साथ प्रियंका पंडित ने दो फिल्मों में काम किया है. ‘कर्ज विरासत के’ और ‘ लागी नाहीं छूटे रामा’ फिल्म में इनकी जोड़ी खूब जमी है.

ज्योति सिंह से पवन सिंह की शादी हुई थी तो सबसे ज्यादा दुख प्रियंका पंडित को हुआ था. भोजपुरी मीडिया को दिए गए अपने एक इंटरव्यू में प्रियंका पंडित ने बोला था कि अगर वह राजपूत हो जातीं तो पवन सिंह से ब्याह कर लेतीं, लेकिन वह एक पंडित हैं इसलिए वह किसी पंडित से ही शादी करना चाहती हैं. प्रियंका पंडित पवन सिंह को अपना क्रश कहती हैं. इसी के साथ ही उनके दिल में पवन सिंह के लिए हमेशा एक स्पेशल स्थान बना लेंगी.

0/Post a Comment/Comments