तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबिता जी ने अभी तक क्यों नही की है शादी, यहां जानिए पूरी वजह


टीवी के सबसे पॉपुलर सिरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपनी दिलकश अदाओं से लुबाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने सबको अपना दीवाना बना लिया है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबिता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता अभी तक सिंगल है। बता दे आपको कि एक्ट्रेस की उम्र 35 साल है। लेकिन अभी तक एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने किसी के भी साथ शादी नही रचाई है। इसके साथ ही उनको कोई अफेयर भी नही है किसी के साथ। एक्ट्रेस के अभी तक सिंगल होने का रीजन काफी बढ़ा है। उन्होंने इस वजह से भी तक अपनी शादी नही करी हैं। तो वही, बबिता जी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने फैंस के साथ अपनी नई तस्वीरे और वीडियो साझा करती रहती हैं। एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता बेहद ही बोल्ड एक्ट्रेस है। उनके बोल्डनेस का हर कोई फैन है।

इस वजह से है मुनमुन दत्ता अभी तक सिंगल

तरल मेहता का उल्टा चश्मा में बबिता जी ने अपने प्यार में अय्यर से लेकर जेठालाल तक को अपना दीवाना बना दिया था। इन के साथ ही एक्ट्रेस ने अपने इस किरदार से पूरे भारत में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। बबिता जी के किरदार को बच्चो से लेकर बड़े बूढ़े सभी जानते है। तो वही, एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने अपना दिल एक्टर अरमान कोहली को दे दिया था। बबिता जी अपने प्यार अरमान कोहली से बहुत प्यार करती है। लेकिन ऐसा बताया जाता है कि दोनों का ही ये रिलेशनशिप लंबा नहीं चल पाया है। दोनो ही एक दूसरे के प्यार में इस कदर दुबे हुए थे। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। जिसके बाद दोनों ने एक घटना के बाद हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया।

बता दे आपको कि एक मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया था कि अरमान कोहली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता के साथ काफी मार पीट करते थे। जिसकी वजह से मुनमुन दत्ता बहुत ज्यादा दुखी हो गई थीं। तो वही, एक दूसरी रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता और एक्टर अरमान कोहली का वैलेंटाइन्स डे पर एक दूसरे से काफी बड़ा झगड़ा हो गया था। जिसके बाद एक्टर अरमान ने उन पर हाथ उठा दिया था। इन सब बातो के साथ ही एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता पिछले कुछ दिनों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टप्पू का किरदार निभाने वाले एक्टर राज अनांट के साथ रिलेशनशिप की खबरे सामने आ रही है।

0/Post a Comment/Comments