बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकी हिमांशी खुराना की शूटिंग के दौरान बिगड़ी तबीयत, तेज बुखार के साथ नाक से निकला खून अस्पताल में भर्ती


बिग बॉस सीजन 13 की एक्स कंटेस्टेंट और पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना की शूटिंग के दौरान तबीयत बिगड़ गई थी। जिसके बाद हिमांशी को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दे की एक्ट्रेस हिमांशी खुराना रोमानिया में अपनी आने वाली फिल्म ‘फत्तो दे यार बड़े ने’ की शूटिंग कर रही थीं। इसी की शूटिंग के दौरान उन्हें काफी तेज बुखार हो गया था। साथ ही इसके एक्ट्रेस की नाक से खून भी आने लगा था। जिसके बाद हिमांशी को अस्पताल भर्ती करवा दिया गया। बता दे की एक्ट्रेस हिमांशी खुराना अपनी फिल्म के लिए एक सीक्वेंस के लिए माइनस 7 डिग्री सेल्सियस में बारिश में सीन शूट कर रही थीं। जिसकी वजह से उन्हें काफी तेज बुखार हो गया है।

तबीयत खराब होने के बावजूद जारी रही शूटिंग

भीषण ठंड में बारिश के सीन शूट करने के बाद एक्ट्रेस हिमांशी खुराना की तबीयत काफी खराब हो गई थी। लेकिन इसके बावजूद भी एक्ट्रेस हिमांशी ने अपनी आने वाली फिल्म शूटिंग जारी रखी थी। लेकिन तभी शूटिंग के दौरान हिमांशी की हालत काफी बिगड़ गई थी। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि एक्ट्रेस हिमांशी का इलाज चल रहा है। साथ ही इसके डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

डिप्रेशन का कारण बिग बॉस में गईं हिमांशी!

पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा रह भी चुकी है। हिमांशी ने एक चैट शो के दौरान बताया था कि बिग बॉस से निकलने के बाद उनकी मेंटल हेल्थ खराब हो गई थी। एक्ट्रेस हिमांशी ने चैट शो में बताया था की जब वह बिग बॉस में गई तो हिमांशी ने सोचा था की बिग बॉस से उनकी लाइफ बदलने वाली है। लेकिन ये रियलिटी नहीं थी। हिमांशी ने बताया कि घर में इतनी नेगेटिविटी थी। जिसकी वजह से हिमांशी डिप्रेशन में चली गईं थी। बता दे की डिप्रेशन से निकलें में उनको पूरे दो लग गए थे।

0/Post a Comment/Comments