मैडम सर सीरियल की कुछ अनसुनी बाते जिसे पढ़ कर आप भी हो जाएंगे परेशान

मैडम सर सीरियल की कुछ अनसुनी बाते जिसे पढ़ कर आप भी हो जाएंगे परेशान– मैडम सर एक भारतीय हिंदी-भाषा की कॉमेडी एक्शन टेलीविजन श्रृंखला है जिसका प्रीमियर 24 फरवरी 2020 को सोनी सब पर हुआ, जो सोनी लिव पर डिजिटल रूप से स्ट्रीम होता है। जे प्रोडक्शन के तहत जय मेहता द्वारा निर्मित, इसमें गुल्की जोशी, युक्ति कपूर, सोनाली नाइक और भाविका शर्मा हैं। मैडम सर।

अमीनाबाद पुलिस स्टेशन की चार बहादुर महिला पुलिस अधिकारी अपने काम में आने वाली विभिन्न चुनौतियों से निपटने के लिए अपनी चतुराई और भावनात्मक बुद्धिमत्ता का उपयोग करती हैं।

यह श्रृंखला लखनऊ की चार महिला पुलिस अधिकारियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक महिला पुलिस स्टेशन में काम करती हैं, जिसमें S.H.O. हसीना मलिक, एस.आई. करिश्मा सिंह, हेड कांस्टेबल पुष्पा सिंह, कांस्टेबल संतोष शर्मा और कांस्टेबल चेतेश्वर चतुर्वेदी। कैदी से जासूस बने बिल्लू चंपत उनकी मदद करते हैं।

सावी ठाकुर उर्फ ​​अमर विद्रोही के मैडम सर से बाहर होने के बाद, राहिल आज़म गुल्की जोशी के साथ वापस आएंगे? गुल्की ने राहिल के साथ एक तस्वीर साझा की है जिसने शो के लिए फिर से जुड़ने की अफवाहों को हवा दी है। मुंबई: हमने विशेष रूप से रिपोर्ट किया है कि सोनी सब के मैडम सर में सवाई ठाकुर का ट्रैक जल्द ही समाप्त होने वाला है।

0/Post a Comment/Comments