हिना खान की पीली साड़ी और बैकलेस ब्लाउज की खूबसूरती ने चुराया दिल, तस्वीरों में दिख रहीं हसीन

हिना खान की पीली साड़ी और बैकलेस ब्लाउज की खूबसूरती ने चुराया दिल – नए फोटोशूट और अपना स्टाइल दिखाने का लुत्फ उठाने वाली उन खूबसूरत हसीनाओं में टीवी एक्ट्रेस हिना खान भी हैं। हसीना का ट्रेडिशनल लुक बेहद खूबसूरत है। स्टाइलिश आउटफिट्स में खुद को फ्लॉन्ट करना वह सबसे अच्छा करती हैं।

वह इसी वजह से सोशल मीडिया पर अपने ग्रेसफुल लुक्स के लिए जानी जाती हैं। वह हाल ही में पीले रंग की साड़ी पहने एक फोटोशूट में नजर आईं, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। उनकी इन तस्वीरों को देखकर आप भी उनके प्यार में पड़ जाएंगे। हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट में अपनी मैनेजर की शादी में फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. हसीना पर शिफॉन की ये येलो साड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है।

हिना ने फ्लोरल पैटर्न वाली इस साड़ी को फैशन डिजाइनर राजी रमणीक के कलेक्शन से चुना है।

लाइट फैब्रिक की इस साड़ी पर लाइट ग्रीन कलर के फ्लोरल प्रिंट थे। साड़ी के बॉर्डर को भी गुलाबी, पीली और आसमानी रंग की पट्टी से सजाया गया था। झिलमिलाता प्रभाव पैदा करने के लिए सेक्विन का एक किनारा जोड़ा गया था।

अपने ब्लाउज पर हॉल्टर नेक डिटेल होने के कारण हसीना ने इस साड़ी को मैचिंग ब्लाउज के साथ पेयर किया। उसके पहनावे की विशेषता सामने की तरफ एक प्लंजिंग नेकलाइन थी, जिसमें बोल्डनेस का तड़का लगा था।

ब्लाउज की एक आकर्षक विशेषता पीछे की ओर एक गाँठ के साथ बैकलेस विवरण था। उनके लुक में चार चाँदी के झुमके, नीली-पीली चूड़ियाँ और पन्ना पत्थरों से जड़ा एक स्टेटमेंट सिल्वर चोकोर नेकलेस था।

0/Post a Comment/Comments