भोजपुरी अदाकारा पाखी हेगड़े की फिल्मों में वापसी, टीवी को कहा बाय, फैंस हुए खुश

 


भोजपुरी फिल्मों की लोकप्रिय अभिनेत्री पाखी हेगड़े कुछ दिनों से पाखी स्टार प्लस के शो उड़ती का नाम रज्जोके लिए काम कर रही हैं, जिसके चलते पाखी को भोजपुरी सिनेमा से दूरी बनानी पड़ी.

लेकिन हाल ही में पाखी ने भोजपुरी एक्टर प्रदीप पांडे (Pradeep Pandey) ‘चिंटूके साथ फिल्म राउडी रॉकीमें पाखी ने रोल किया है, उसी फिल्म का गाना पिया पीस दिया जवानी केरिलीज होने पर पाखी और प्रदीप की मसालेदार केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. खुद पाखी ने इस बात को कंफर्म किया कि उन्होंने सिर्फ रावडी रॉकीके इस पर ही परफॉर्म किया है. 

बीते कुछ समय से पाखी भोजपुरी सिनेमा से दूर नजर आईं, ऐसे में उनका गाना पिया पीस दिया जवानी केरिलीज होने पर उनके फैंस में खुशी की लहर छा गई.

पाखी हेगड़े की भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर यह लंबे समय के बाद वापसी है. पाखी ने बताया कि उनके स्टार प्लस के शो उड़ती का नाम रज्जोकी शूटिंग की व्यस्तता के कारण भोजपुरी फिल्मों में काम नहीं कर पा रही. इस गाने में काम करने के लिए पाखी ने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाला, पाखी का कहना है कि राजकुमार पांडे (Rajkumar Pandey) के निर्देशन में वे पहले भी कई फिल्में कर चुकी हैं, इसलिए उन्होंने इस फिल्म के गाने मैं काम करने के लिए समय निकाला

बता दें कि पिया पीस दिया जवानीके गाना प्रदीप पांडे और भोजपुरी गायिका इंदु सोनाली (Indu Sonali) ने गाया है इस गीत के लेखक सुमित सिंह चंद्रवंशी (Sumit Singh Chandravanshi) हैं. रमना मोगली (Ramna Mogli) के निर्देशन में बनी राउडी रॉकी’ 30 दिसंबर को बिहार में रिलीज होने जा रही है. 

0/Post a Comment/Comments